Create

क्या Free Fire Max में एक्टिविटी लिस्ट गेमर्स के अकाउंट को बैन कर सकती है?

एक्टिविटी लिस्ट (Image via Garena)
एक्टिविटी लिस्ट (Image via Garena)
reaction-emoji
Sawan E-Sports

Activity List : Free Fire Max को खेलने के लिए बेहद सारे गेमर्स एक्टिविटी लिस्ट का उपयोग करते हैं। क्योंकि, ये लिस्ट गेम खेलते समय फायदा प्रदान करती है। अगर गेमर्स इन एक्टिविटी लिस्ट का यूज करते हैं तो उनका अकाउंट बैन कर दिया जाता है।

गेमर्स के अकाउंट को कई कारण की वजह से बैन कर दिया जाता है। जैसे रैगिंग, हैकिंग टूल्स, चीटिंग और अन्य फर्जी प्रोग्राम आदि। खैर, इस आर्टिकल में हम क्या Free Fire Max में एक्टिविटी लिस्ट गेमर्स के अकाउंट को बैन कर सकती है, नजर डालने वाले हैं।


क्या Free Fire Max में एक्टिविटी लिस्ट गेमर्स के अकाउंट को बैन कर सकती है?

एक्टिविटी लिस्ट (Image via Garena)
एक्टिविटी लिस्ट (Image via Garena)

Garena Free Fire Max के आधिकारिक सपोर्ट सेक्शन के अनुसार कुछ कारण की वजह से अकाउंट बैन हो सकता है:

1) मोडिफाई गेम क्लाइंट का उपयोग

  • अगर गेमर्स मोडिफाई क्लाइंट और अन्य अनओथोराइज्ड क्लाइंट का उपयोग करते हैं तो गेमर्स का अकाउंट बैन हो जाता है। इस वजह से गेमर्स बैटल रॉयल गेम को आधिकारिक रूप से डाउनलोड करें।

2) अनओथोराइज्ड टूल्स का उपयोग

  • अगर गेमर्स अनअप्रूवल टूल्स का उपयोग करके गेम को खेलते हैं तो उनके सर्वर, डेटा और अन्य चीजों पर एफेक्ट पड़ता है और उनका अकाउंट ससपेंड कर दिया जा सकता है।

3) अन-आधिकारिक प्रोग्राम का उपयोग

  • अगर अन-आधिकारिक प्रोग्राम का उपयोग करके गेम खेलते हैं तो गेमर्स का अकाउंट बैन को जाएगा। इस वजह से गेमर्स इन सभी तरीकों को अवॉइड कर सकते हैं।

4) मोडिफाइ मॉडल फाइल

  • इस बैटल रॉयल गेम को खेलने के लिए गेमर्स अनफेयर अडवान्सेज का यूज करके गेम खेलते हैं। इस वजह से गेमर्स को मोडिफाई मॉडल फाइल का यूज नहीं करना चाहिए।

5) बग्स और ग्लिच

  • Free Fire Max गेम को खेलने के लिए गेमर्स को मैदान पर बग्स और ग्लिच देखने को मिलते हैं। तो गेमर्स इन परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए फर्जी एप्स का यूज करते हैं।
  • इस वजह से गेमर्स का अकाउंट कुछ समय और हमेशा के लिए बैन कर दिया जाता है।

6) रिपोर्ट

Free Fire Max में गेमर्स हैक्स, चीटिंग और अन्य तरीकों का यूज करके गेम खेलना पसंद करते हैं। इस वजह से उन चीटर्स और हैकर्स के अकाउंट पर रिपोर्ट की जाती है और उनका अकाउंट बैन हो जाता है।


Edited by Sawan E-Sports
reaction-emoji

Comments

comments icon
Fetching more content...