Create

Free Fire बैन होने पर CarryMinati ने हैरान करने वाला रिएक्शन दिया

CarryMinati रिएक्शन (Image Credit:- Garena)
CarryMinati रिएक्शन (Image Credit:- Garena)
reaction-emoji
सावन सोलंकी

Free Fire विश्व का सबसे पॉपुलर बैटल रॉयल गेम है। इस बैटल रॉयल गेम को 111 डॉट्स स्टूडियो ने काफी समय पहले गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर पर लॉन्च किया था। हालांकि, भारतीय सरकार ने 12 फरवरी 2022 को विश्व का सबसे पॉपुलर बैटल रॉयल गेम यानी कि फ्री फायर और उसके अलावा 54 एप्लिकेशन को बैन कर दिया था, और गरेना ने भी आधिकारिक स्टेटमेंट देते हुए निराशा जताई है। इंडिया में इस बैटल रॉयल गेम के लाखों कंटेंट क्रिएटर है।

इसके अलावा प्रोफेशनल स्ट्रीमर्स ये न्यूज सुनकर काफी ज्यादा हैरान है। ये किसी भी गेमर्स के द्वारा सौचा नही होगा। हालांकि, भारतीय फेमस यूट्यूबर CarryMinati जिन्हें अधिकांश दर्शक Ajey Nagar के नाम से जानते हैं। उनके आधिकारिक चैनल पर 34 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद है। उनके मिलियन में लोग देखना पसंद करते हैं। ये यूटयूबर फ्री फायर की न्यूज देखकर हैरान हो गए है। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire बैन होने पर CarryMinati ने हैरान करने वाला रिएक्शन दिया बताने वाले हैं।


Free Fire बैन होने पर CarryMinati ने हैरान करने वाला रिएक्शन दिया

अगर फ्री फायर खेलने वाले प्लेयर्स इस खिलाड़ी का रिएक्शन देखना चाहते हैं तो नीचे टाइम स्टाम्प दिया गया हैं जिसे 2:15:58 से लेकर 2:16:57 तक के बीच मे देख सकते हैं।

CarryMinati परेशान हो गए है कि इस अचानक से विश्व का सबसे पॉपुलर बैटल रॉयल गेम यानी कि फ्री फायर को दोनों प्लेटफार्म से हटाकर बैन क्यों कर दिया गया है। इसके अलावा कुछ समय पहले भी PUBG Mobile को ऐसे ही भारत के डेटा को सुरक्षित रखने के लिए PUBG Mobile को बैन किया गया था। उसी प्रकार फ्री फायर को भारतीय डेटा को सुरक्षित रखने के लिए फ्री फायर के अलावा अन्य 54 एप्लिकेशन को बैन किया है।

इसके अलावा CarryMinati ने आशा करते हुए कहाँ की BGMI Mobile की तरह ही Free Fire का अन्य वर्जन काफी जल्दी देखने को मिलेगा।वर्तमान में फ्री फायर की तरह फ्री फायर मैक्स गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर पर अवेलेबल है।


Edited by सावन सोलंकी
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...