Create
Notifications

Free Fire में D-Bee vs Skyler: कौन-सा बेहतर कैरेक्टर रैंक पुश के लिए बेहतर विकल्प है?

 Free Fire
Free Fire
reaction-emoji
Ujjaval E-Sports

Free Fire में कैरेक्टर्स का काफी ज्यादा महत्व है। हाल ही में गेम के अंदर D-Bee नाम के कैरेक्टर को जोड़ा गया है। इस कैरेक्टर को काफी पसंद किया जा रहा है। कई लोग इसकी तुलना Skyler कैरेक्टर से भी कर रहे हैं। हर किसी के मन में सवाल था कि दोनों में से बेहतर कैरेक्टर कौन-सा है। इसलिए इस आर्टिकल में हम D-Bee और Skyler कैरेक्टर की तुलना करेंगे और पता लगाएंगे कि रैंक मोड के लिए दोनों में से बेहतर कौन-सा कैरेक्टर है।


Free Fire में D-Bee vs Skyler: कौन-सा बेहतर कैरेक्टर है?

Skyler

Free Fire में Skyler
Free Fire में Skyler

Skyler की ताकत रिपटाइड रीदम है। आप इसकी मदद से 50 मीटर के अंदर 5 ब्लू वॉल्स को फोड़ा जा सकता है। हर एक ग्लू वॉल टूटने से HP बढ़ती हैं। इसका कूलडाउन 60 सेकंड्स है। ये कैरेक्टर पहले लेवल पर इस तरह रहता है। आप Skyler को लेवल 2 से लेवल 6 तक लेकर जा सकते हैं। लेवल 6 पर 100 मीटर के अंदर 5 ग्लू वॉल्स को डैमेज करता है। कूलडाउन 40 सेकंड्स का है और HP 9 अंकों तक बढ़ती हैं।

youtube-cover

D-Bee

Free Fire में D-Bee कैरेक्टर
Free Fire में D-Bee कैरेक्टर

Free Fire में D-Bee नाम के कैरेक्टर को लाया गया है और इसकी ताकत Bullet Beats है। इस कैरेक्टर की मदद से जब आप मूवमेंट करते हुए फायर करेंगे तो आपकी मूवमेंट स्पीड 5% तक बढ़ जाएगी जबकि एक्यूरेसी में भी 10% तक सुधार देखने को मिलता है। लेवल बढ़ाने पर कैरेक्टर और बेहतर हो जाता है।

youtube-cover

Free Fire में रैंक पुश करने के लिए बेहतर कैरेक्टर कौन-सा है?

Free Fire में दोनों कैरेक्टर्स काफी ताकतवर हैं और आप उनका बेहतर तरीके से उपयोग कर सकते हैं। हालांकि। Skyler की ताकत D-Bee से थोड़ी ज्यादा है। खिलाड़ी ग्लू वॉल्स का उपयोग करके अपनी अपनी HP बढ़ा सकते हैं।


Edited by Ujjaval E-Sports
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...