Create
Notifications

DDG Gamers की Free Fire MAX ID, स्टैट्स, K/D रेश्यो, रियल नाम और यूट्यूब चैनल  

DDG Gamer की प्रोफाइल (Image Credit : Garena)
DDG Gamer की प्रोफाइल (Image Credit : Garena)
reaction-emoji reaction-emoji
Sawan E-Sports

DDG Gamers भारतीय प्रसिद्व Free Fire Max कंटेंट क्रिएटर है। इस यूट्यूबर ने गेमिंग में काफी समय पहले शुरुआत की थी। वर्तमान में इस यूट्यूबर के आधिकरिक चैनल पर 3.52 मिलियन अंदर सब्सक्राइबर्स मौजूद है और उन्होंने 644 वीडियोस अपलोड किये हैं। इस यूट्यूबर को मिलियन में दर्शक देखना पसंद करते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम DDG Gamersकी Free Fire Max ID, स्टैट्स, K/D रेश्यो, ,रियल और यूट्यूब चैनल बताने वाले हैं।

नोट : Free Fire Max भारतीय सरकार के द्वारा गूगल प्ले स्टोर से रिमूव कर दिया गया है। इसलिए, फ्री फायर मैक्स को करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा खेला जाता है।


DDG Gamers की Free Fire Max ID, स्टैट्स

DDG Gamers की Free Fire Max ID 2501216282 है।

करियर स्टैट्स

करियर स्टैट्स (Image Credit : Garena)
करियर स्टैट्स (Image Credit : Garena)

DDG Gamers ने गरेना फ्री फायर मैक्स में 3018 स्क्वाड मैच खेले हैं और उन्हें 1295 में जीत मिली हैं। इस दौरान उन्होंने 15345 किल्स किये हैं और उनका K/D 8.91 रेश्यो का है। इसके साथ ही उन्होंने डुओ मोड में 796 मैच खेले हैं और उन्हें 248 में जीत मिली हैं। इसके साथ ही 2317 किल्स कर चुके हैं और उनका K/D 4.23 का है। उन्होंने सोलो मोड में 983 मैचों में से 129 जीत दर्ज की हुई है। इसके साथ ही उनका K/D 2.91 रेश्यो का है जबकि वो 2489 किल्स कर चुके हैं।


रैंक स्टैट्स

रैंक स्टैट्स (Image Credit : Garena)
रैंक स्टैट्स (Image Credit : Garena)

DDG Gamers ने गरेना फ्री फायर मैक्स में क्लैश स्क्वाड रैंक मोड के अंदर 395 स्क्वाड मैच खेले हैं और उन्हें 253 में जीत मिली हैं। इस दौरान उन्होंने 2863 किल्स किये हैं और उनका K/D 20.16 रेश्यो का है। इसके साथ ही उन्होंने डुओ मोड में 6 मैच खेले हैं और उन्हें 1 में जीत मिली हैं। इसके साथ ही 27 किल्स कर चुके हैं और उनका K/D 5.40 का है। इस यूट्यूबर के सोलो स्टैट्स शून्य है।

नोट : DDG Gamers के स्टैट्स की जानकारी प्रोफाइल को देखकर दी गई है जो भविष्य में कभी भी बदल सकती है।


यूट्यूब चैनल

youtube-cover

DDG Gamer ने काफी समय पहले गेमिंग करियर की शुरुआत की थी। वर्तमान में इस खिलाड़ी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 3.52 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद है और उन्होंने 644 वीडियोस अपलोड किये हैं। इस खिलाड़ी को मिलियन दर्शक देखना पसंद करते हैं। इसके आलावा ये उनके आधिकारिक चैनल पर बेहतरीन कंटेंट प्रदान करते हैं। इस खिलाड़ी के आधिकारिक चैनल पर जाने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं।


Edited by Sawan E-Sports
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Fetching more content...