Free Fire MAX में डायमंड हैक्स सही मायने में काम करते हैं, या नहीं?

Free Fire MAX Image Credit ff.garena.com
Free Fire MAX Image Credit ff.garena.com

Free Fire MAX: फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) की इन-गेम करंसी डायमंड्स हैं और आप इसकी मदद से ढेरों इनाम पा सकते हैं। कई लोग इसी लालच में आकर डायमंड्स को खरीदने के बजाय मोड्स द्वारा पाने की कोशिश करते हैं। इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि इस तरह के हैक्स Free Fire MAX में सही मायने में काम करते हैं, या नहीं।


Free Fire MAX में डायमंड हैक्स सही मायने में काम करते हैं, या नहीं?

youtube-cover

डायमंड्स खरीदने में असफल होने के कारण और पैसे नहीं खर्च करने का फैसला लेने के कारण कई लोग डायमंड जनरेटर्स का इस्तेमाल करने का फैसला ले लेते हैं। हालांकि, ऐसे करने से आपको बहुत नुकसान हो सकता है। बताया जाता है कि यह पूरी तरह से काम करते हैं और आपको ढेरों डायमंड्स प्रदान करने का दावा करते हैं। हालांकि, यह चीज़ काम नहीं करती।

डायमंड मोड्स या फिर जनरेटर्स किसी भी तरह से काम नहीं करते हैं। Garena के पास एंटी-हैक सिस्टम है और उनकी पॉलिसी काफी कड़ी है। ऐसे में काफी तेजी से अकाउंट बैन हो जाता है।

youtube-cover

डायमंड्स और अन्य डाटा सर्वर पर जमा होता है और इस तरह के मोड्स मुख्य सर्वर पर चेंज नहीं ला सकते हैं। अगर आप इन मोड्स में अपना अकाउंट लॉगिन कर देते हैं, तो आपकी निजी जानकारी को खतरा हो सकता है। साथ ही Garena द्वारा तुरंत ही अकाउंट हमेशा के लिए बैन कर दिया जाता है। इसी वजह से हमेशा सलाह दी जाती है कि आपको इन चीज़ों से दूर ही रहना चाहिए।


Free Fire MAX में डायमंड मोड्स के साथ ही आपको इन तरह के हैक्स से भी दूर रहना चाहिए, वरना आपका अकाउंट हमेशा के लिए बैन हो सकता है:

  • वॉल हैक
  • स्पीड हैक
  • जंप और रिकोइल हैक
  • हेडशॉट हैक (एमबोट)
  • एमो हैक
  • अनलिमिटेड ग्लू वॉल हैक

अगर आपको कोई भी खिलाड़ी इनमें से किसी भी हैक का इस्तेमाल करता हुआ दिखता है, तो फिर आप उसके खिलाफ रिपोर्ट कर सकते हैं। इसकी मदद से डेवलपर्स उसपर नज़र रख पाएंगे और आपको एक अच्छा गेमप्ले देखने को मिलेगा।

Edited by Ujjaval E-Sports