Create

Free Fire में रिडीम कोड: भारतीय प्लेयर्स रिडीम कोड का उपयोग कैसे करें?

Image Credit : Garena Free Fire
Image Credit : Garena Free Fire
reaction-emoji
सावन सोलंकी

Garena Free Fire में गेम के अंदर कॉस्मेटिक और एक्सक्लूसिव आइटम प्राप्त करने के कई सारे तरीके मौजूद है, और इन सभी में से रिडीम कोड का उपयोग करके इन सभी लिजेंड्री और महंगे इनाम को मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। यह कोई घबराने की बात नहीं है की गेम के अंदर मुफ्त में आइटम प्राप्त करना मुश्किल होता है। रिडीम कोड डेवलेपर्स के द्वारा प्रदान किये जाते हैं। जिनकी मदद से मुफ्त में आइटम को प्राप्त कर सकते हैं।

रिडीम कोड को डेवेलपर लाइव स्ट्रीम या आधिकारिक सोशल मिडिया अकाउंट के माध्यम से रिलीज करते हैं। इस रिडीम कोड का इस्तेमाल करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट बनाई है। खैर, इस आर्टिकल में हम रिडीम कोड्स का उपयोग कैसे करते हैं, नजर डालने वाले हैं।


Free Fire में रिडीम कोड: भारतीय प्लेयर्स रिडीम कोड का उपयोग कैसे करें?

youtube-cover

यहां पर खिलाड़ियों के लिए स्टेप्स दी गई है, जिनका यूज करके रिडीम कोड का इस्तेमला कर सकते हैं और मुफ्त में रिवॉर्ड्स को प्राप्त कर सकते हैं:

स्टेप 1: सभी को Free Fire रिडीम कोड का यूज करने के लिए Rewards Redemption की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। डायरेक्ट जाने के लिए यहां क्लिक करें।

स्टेप 2: स्क्रीन पर लॉगिन करने के लिए प्लेटफॉर्म खुल जाएंगे। उस अकाउंट से लॉगिन करें जो पहले से फ्री फायर गेम से लिंक हो। जैसे Facebook, VK, Apple ID, Huawei ID, Google, और Twitter आदि।

ध्यान रहे खिलाड़ियों के लिए Guest अकाउंट नहीं उपलब्ध है। इसलिए, वह ऊपर मौजूद तरीकों से लॉगिन कर सकते हैं।

Image Credit : Garena Free Fire
Image Credit : Garena Free Fire

स्टेप 3: टेक्स्ट फिल्ड में रिडीम कोड डालने के बाद में कन्फर्म बटन पर क्लिक करें।

स्टेप 4: ये प्रक्रिया पूरी होने के बाद खिलाड़ी के अकाउंट में रिवॉर्ड्स 24 घंटों के अंदर भेज दिया जाएगा।

ये रिडीम कोड डेवेल्पर्स के द्वारा सर्वर के आधार पर लॉन्च किये जाते हैं। तो प्लेयर्स अपने सर्वर के मुताबिक कोड का इस्तेमाल करें। अन्यथा स्क्रीन पर खिलाड़ियों को कुछ ऐसा एरर देखने को मिल सकता है।

रिडीम कोड असफल हुआ. इस कोड का उपयोग आपके सर्वर पर नहीं किया जा सकता है।

Edited by सावन सोलंकी
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...