Free Fire Max में Emerald Storm इवेंट का कैलेंडर लीक हुआ

Emerald Storm इवेंट का कैलेंडर (Image via Garena)
Emerald Storm इवेंट का कैलेंडर (Image via Garena)

EVENT : Free Fire Max में इन-गेम गरेना के डेवेलपर न्यू इवेंट को प्रस्तुत करते रहते हैं। इस समय रमजान के खास अवसर पर भारतीय खिलाड़ियों को Emerald Sotrm इवेंट को पेश किया है। ये इवेंट 7 अप्रैल 2023 को लॉन्च हुआ था। जबकि वो 30 अप्रैल 2023 तक रनिंग पर रहने वाला है।

खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire Max में Emerald Storm इवेंट का कैलेंडर लीक हुआ नजर डालने वाले हैं।


Free Fire Max में Emerald Storm इवेंट का कैलेंडर लीक हुआ

ऊपर दी गई जानकारी के आधार पर Emerald Storm इवेंट को रमजान के खास अवसर पर जोड़ा गया है। ये इवेंट इन-गेम 7 अप्रैल से 30 अप्रैल तक रनिंग पर रहने वाला है।

Emerald Storm इवेंट में गेमर्स हर दिन के मिशन और टास्क को पूरा करके रिवार्ड्स को प्राप्त कर सकते हैं। गेमर्स तीन मैच खेलकर Emerald कार्ड को प्राप्त कर सकते हैं। इन कार्ड की मदद से Mystery शॉप में जाकर रिवार्ड्स को एक्सचेंज कर सकते हैं।


Free Fire Max में Emerald Storm इवेंट से इमोट, पैराशूट, स्किन्स और अन्य रिवार्ड्स कैसे प्राप्त करें?

youtube-cover

Free Fire Max में 22 मार्च को गरेना के डेवेलपर ने OB39 अपडेट को जोड़ा था। इसके बाद में इन-गेम हर दिन न्यू इवेंट देखने को मिलता है। वर्तमान में Emerald Storm इवेंट से गेमर्स आइटम प्राप्त कर सकते हैं।

Emerald Storm इवेंट काफी लंबे समय के लिए जोड़ा गया है। गेमर्स एक्सक्लूसिव रिवार्ड्स को प्राप्त कर सकते हैं। इसमें पैराशूट, बैकपैक, इमोट और अन्य इनाम मिलने वाले हैं।


Free Fire MAX में आने वाले इवेंट्स

प्रसिद्ध डेटा माइनर VIP Clown के आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार अप्रैल के आने वाले दिनों में खिलाड़ियों को इवेंट देखने को मिलेंगे। VIP Clown ने उनके इंस्टाग्राम पर संभव इवेंट की लिस्ट शेयर की है। ये इवेंट, लक रॉयल, टॉप-अप इवेंट और अन्य सेक्शन में जुड़ने वाले हैं।

Free Fire Max में अप्रैल में आने वाले इवेंट्स की लिस्ट पर एक नजर :

  • Faded Wheel – Predatory Cobra MP4 – अप्रैल 12, 2023
  • Top-up Bonus Event – अप्रैल 19, 2023
  • Magic Cube Rewards – अप्रैल 21, 2023
  • Faded Wheel – अप्रैल 24, 2023
  • Gloo Wall Event – अप्रैल 30, 2023
Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment