FireEyes Gaming की Free Fire MAX ID, स्टैट्स, K/D रेश्यो, रियल नाम और यूट्यूब चैनल  

FireEyes Gaming की प्रोफाइल (Image Credit : Garena)
FireEyes Gaming की प्रोफाइल (Image Credit : Garena)

FireEyes एक भारतीय प्रसिद्व Free Fire Max कंटेंट क्रिएटर है। इस खिलाड़ी ने काफी समय पहले गेमिंग करियर की शरूआत की थी। इस यूट्यूबर का रियल नाम Pratham Shaw है। वर्तमान में इस खिलाड़ी के आधिकारिक चैनल पर 4.02 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद है और उन्होंने 376 वीडियोस अपलोड किये हैं। इस खिलाड़ी को करोड़ो गेमर्स देखना पसंद करते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम FireEyes की Free Fire MAX ID, स्टैट्स, K/D रेश्यो, रियल नाम और यूट्यूब चैनल पर नजर डालने वाले हैं।

नोट : Free Fire Maxभारतीय सरकार के द्वारा गूगल प्ले स्टोर से रिमूव कर दिया गया है। इसलिए, फ्री फायर मैक्स को करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा खेला जाता है।


FireEyes की Free Fire Max ID, स्टैट्स

FireEyes की Free Fire Max ID 180830489 है।

करियर स्टैट्स

करियर स्टैट्स (Image Credit : Garena)
करियर स्टैट्स (Image Credit : Garena)

FireEyes ने गरेना फ्री फायर मैक्स में 16930 स्क्वाड मैच खेले हैं और उन्हें 3695 में जीत मिली हैं। इस दौरान उन्होंने 54200 किल्स किये हैं और उनका K/D 4.10 रेश्यो का है। इसके साथ ही उन्होंने डुओ मोड में 1748 मैच खेले हैं और उन्हें 268 में जीत मिली हैं। इसके साथ ही 4799 किल्स कर चुके हैं और उनका K/D 3.24 का है। उन्होंने सोलो मोड में 1040 मैचों में से 109 जीत दर्ज की हुई है। इसके साथ ही उनका K/D 2.88 रेश्यो का है जबकि वो 2678 किल्स कर चुके हैं।


रैंक स्टैट्स

रैंक स्टैट्स (Image Credit : Garena)
रैंक स्टैट्स (Image Credit : Garena)

FireEyes ने गरेना फ्री फायर मैक्स में क्लैश स्क्वाड रैंक मोड के अंदर 42 स्क्वाड मैच खेले हैं और उन्हें 19 में जीत मिली हैं। इस दौरान उन्होंने 127 किल्स किये हैं और उनका K/D 5.52 रेश्यो का है। इसके साथ ही उन्होंने डुओ मोड में 2 मैच खेले हैं और उन्हें 1 में जीत मिली हैं। इसके साथ ही 14 किल्स कर चुके हैं और उनका K/D 14.00 का है। इस यूट्यूबर के सोलो स्टैट्स शून्य है।


यूट्यूब चैनल

youtube-cover

FireEyes Gaming ने काफी समय पहले गेमिंग करियर की शुरुआत की थी। वर्तमान में इस खिलाड़ी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 4.02 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद है और उन्होंने 376 वीडियोस अपलोड किये हैं। इस खिलाड़ी को मिलियन दर्शक देखना पसंद करते हैं। इसके आलावा ये उनके आधिकारिक चैनल पर बेहतरीन कंटेंट प्रदान करते हैं। इस खिलाड़ी के आधिकारिक चैनल पर जाने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं।