Create

Free Fire में Hayato कैरेक्टर को क्लैश स्क्वाड मोड में उपयोग करने के 3 सबसे बड़े कारण

image via ff.garena.com
image via ff.garena.com

Garena Free Fire में क्लैश स्क्वाड मोड में कई जबरदस्त फाइट्स देखने को मिलती है। आपको इस दौरान कैरेक्टर्स की काफी जरूरत पड़ती है। Hayato को इस मोड के लिए काफी अच्छा विकल्प माना जा सकता है। इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात वाले हैं जिनकी वजह से Hayato को Free Fire में उपयोग किया जा सकता है।


Free Fire में Hayato कैरेक्टर को क्लैश स्क्वाड मोड में उपयोग करने के 3 कारण

#1 - Hayato की खास ताकत

Free Fire में Hayato
Free Fire में Hayato

Hayato असल में एक दिग्गज समुराई है और उनकी ताकत बुशीडो है। इससे 10% HP कम होने पर 7.5% तक पेनिट्रेशन बढ़ जाती हैं। अगर आप डिफेंसिव खेलना पसंद करते हैं तो ये कैरेक्टर आपके लिए बढ़िया हो सकता है। क्लैश स्क्वाड मोड के लिए यह जबरदस्त विकल्प है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में भारतीय सर्वर के रिडीम कोड्स का उपयोग करके मुफ्त इनाम किस तरह हासिल किया जा सकता है?


#2 - स्किल्स कॉम्बिनेशंस

youtube-cover

Hayato की ताकत से आपको काफी ज्यादा फायदा हो सकता है लेकिन अगर आप इसके अन्य अन्य कैरेक्टर्स की ताकत का उपयोग करेंगे तो आपको ज्यादा फायदा होगा। इसके साथ DJ Alok, Antonio और Jota को जोड़कर आप क्लैश स्क्वाड मोड में फायदा उठा सकते हैं।


#3 - ज्यादा डैमेज और HP में फायदा होगा

youtube-cover

Hayato के पास काफी शानदार takहै। आप स्क्वाड के खिलाफ फाइट्स लेते समय आपके पास हेल्थ में फायदा रहेगा। आप दुश्मन को तेजी से नॉक कर पाएंगे। Hayato की वजह HP कम गिरती है और आप पूरी टीम से अकेले इस कैरेक्टर की मदद से फाइट ले सकते हैं। क्लैश स्क्वाड मोड में फाइट्स के लिए यह शानदार विकल्प है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire की अनलिमिटेड हेल्थ ऐप का उपयोग करने से हो सकता है खतरा, एकाउंट किया जाएगा हमेशा के लिए बंद

Edited by Ujjaval E-Sports
Be the first one to comment