Create
Notifications

Free Fire में K कैरेक्टर को क्लैश स्क्वाड मोड में उपयोग करने के 3 बड़े कारण 

image via ff.garena.com
image via ff.garena.com
ANALYST

Free Fire में काफी सारे कैरेक्टर्स मौजूद है। दरअसल, गेम में प्रसिद्ध भारतीय-अमेरिकी म्यूजिशियन KSHMR का कैरेक्टर भी मौजूद है और उनके कैरेक्टर का नाम K है। कुछ ऐसे कारण हैं जिनसे पता चला चलता है कि आपको K कैरेक्टर की मदद से फायदा होगा।


Free Fire में K कैरेक्टर

Free Fire में K या Captain Booyah,
Free Fire में K या Captain Booyah,

ताकत: मास्टर ऑफ ऑलMaster of All

K को Free Fire में प्रोफेसर और जिउ-जित्सु का एक्सपर्ट बताया गया है। इसकी ताकत Master of All है। वो हर तीन सेकंड में 2 EP बढ़ाता है। हालांकि, मोड बदलने में 20 सेकंड्स लगते हैं। लेवल 6 पर K आसानी से दो सेकंड में 2 EP बढ़ा सकता है। इस वजह से ये काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।


Free Fire में K को क्लैश स्क्वाड मोड में उपयोग करने के 3 बड़े कारण

#1 - HP रिकवरी

खिलाड़ी K की ताकत की मदद से आसानी से HP पा सकते हैं। आपको इस दौरान मेडकिट्स का उपयोग भी नहीं करना होगा। यह कैरेक्टर EP को HP में तेजी से बदल देता है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में रिडीम कोड्स का उपयोग करके आधिकारिक वेबसाइट पर से मुफ्त इनाम किस तरह हासिल करें?


#2 - हीलिंग में फायदा

Image via UnGraduate Gamer
Image via UnGraduate Gamer

खिलाड़ी दो मुशरूम्स से 200 EP पा सकते हैं और फिर जिउ-जित्सु मोड में जाकर 5 EP को हर सेकंड 5 HP में बदल सकते हैं। यह कैरेक्टर सिर्फ उसी समय काम करेगा जब आपके पास EP होगी। ऐसे में क्लैश स्क्वाड मोड में आप मशरुम खरीद सकते हैं और फायदा उठा सकते हैं।


#3 - कैरेक्टर कॉम्बिनेशन्स

K के साथ आप कुछ जबरदस्त कैरेक्टर्स को जोड़कर फायदा उठा सकते हैं। आप K के साथ Kelly, Miguel और Jota की ताकत को जोड़कर फायदा उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में ज्यादा से ज्यादा हेडशॉट्स लगाने और गन पर बेहतर नियंत्रण जमाने के लिए शानदार सेंसिटिविटी सेटिंग्स

Edited by Ujjaval E-Sports
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now