Create

3 कारण क्यों Free Fire में खिलाड़ियों को रैंक मोड के लिए Shani कैरेक्टर का उपयोग करना चाहिए

image via ff.garena.com
image via ff.garena.com

Garena Free Fire में ढेरों कैरेक्टर्स मौजूद है और सभी कैरेक्टर्स के पास अपनी खास ताकत है। Shani को इस गेम में सबसे ज्यादा नजरअंदाज किये जाने वाले कैरेक्टर्स में से एक माना जा सकता है। इसके पास शानदार स्किल्स है और आपको रैंक मोड में मदद मिल सकती हैं। इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे क्यों Shani रैंक मोड के लिए अच्छा विकल्प रहेंगे।


किन कारणों से Free Fire में Shani कैरेक्टर को रैंक मोड के लिए बेहतर विकल्प माना जा सकता है?

#1 - Shani की ताकत

Free Fire में Shani
Free Fire में Shani

Shani के पास Gear Recycle नाम की ताकत है। हर किल्ल के साथ आपके आर्मर की ताकत बढ़ते जाती है। बड़ी बात ये है कि अगर इसकी ताकत पूरी हो जाती हैं तो ये आर्मर को लेवल 3 के आर्मर में बदल सकता है। लेवल 6 पर Shani की ताकत से आप हर किल के साथ 20 आर्मर ड्यूरेबिलिटी बढ़ा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में कस्टम रूम कैसे हासिल करें और इसका उपयोग किस तरह किया जा सकता है?


#2 - आक्रमक खिलाड़ियों के लिए शानदार विकल्प

youtube-cover

Shani को आक्रमक खिलाड़ियों के लिए जबरदस्त विकल्प माना जा सकता है जा सकता है। आप इस कैरेक्टर के साथ रश कर सकते हैं और कुछ किल्स बटोरकर अपना फायदा करा सकते हैं। किल से आपकी रैंक भी बढ़ जाएगी।


#3 - स्किल कॉम्बिनेशन

youtube-cover

Shani की ताकत का अगर सही तरह से उपयोग किया जाए तो आपको बेहतर नतीजे मिलेंगे। आप इसके साथ Jota, DJ Alok और Hayato को जोड़ सकते हैं। Jota हर किल पर HP देगा जबकि DJ Alok से HP में सुधार देखने को मिलेगा। Hayato के पास आर्मर पेनेट्रेशन नाम की ताकत है। Shani के साथ आप इन कैरेक्टर्स को जोड़कर फायदा उठा सकते हैं।

नोट: इस आर्टिकल में लेखक ने अपनी राय दी है। सभी खिलाड़ियों की पसंद अलग होती है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में 30 सबसे अच्छे और स्टाइलिश नाम जिन्हें खिलाड़ियों को उपयोग करना चाहिए

Edited by Ujjaval E-Sports
Be the first one to comment