3 कारण क्यों Free Fire में खिलाड़ी Skyler का उपयोग करके आसानी से जीत हासिल कर सकते हैं

image via ff.garena.com
image via ff.garena.com

Free Fire में कई सारे कैरेक्टर्स मौजूद हैं। गेम में Skyler को काफी पसंद किया जाता है। हालांकि, खिलाड़ी इसे उतना उपयोग नहीं करते हैं। कुछ ऐसे कारण हैं जिनसे आपको इस कैरेक्टर्स का उपयोग करके आसानी से जीत मिल सकती है।


3 कारण क्यों Free Fire में खिलाड़ी Skyler का उपयोग करके आसानी से जीत हासिल कर सकते हैं

#1 - Skyler की खास ताकत

Free Fire में Skyler
Free Fire में Skyler

Skyler की ताकत रिपटाइड रीदम है। आप इसकी मदद से 50 मीटर के अंदर 5 ब्लू वॉल्स को फोड़ा जा सकता है। हर एक ग्लू वॉल टूटने से HP बढ़ती हैं। इसका कूलडाउन 60 सेकंड्स है। ये कैरेक्टर पहले लेवल पर इस तरह रहता है।

आप Skyler को लेवल 2 से लेवल 6 तक लेकर जा सकते हैं। लेवल 6 पर 100 मीटर के अंदर 5 ग्लू वॉल्स को डैमेज करता है। कूलडाउन 40 सेकंड्स का है और HP 9 अंकों तक बढ़ती हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में 5 सबसे अनोखे और शानदार इमोट्स जो काफी कम खिलाड़ियों के पास होंगे


#2 - आक्रमक और डिफेंसिव खिलाड़ियों के लिए अच्छा विकल्प

youtube-cover

Skyler को आक्रमक खिलाड़ियों और डिफेंसिव खिलाड़ियों दोनों के लिए यह शानदार विकल्प है। आप इसका उपयोग करके आक्रमक तरीके से दुश्मनो पर हमला कर सकते हैं। साथ ही आप फाइट्स को रोकने के लिए भी इसका उपयोग कर सकते हैं। दोनों ही चीज़ों में आपको फायदा हो सकता है।


#3 - अन्य ताकत को जोड़कर फायदा उठा सकते हैं

youtube-cover

Free Fire में आप अन्य खिलाड़ियों की ताकत जोड़कर फायदा उठा सकते है। Skyler के साथ आप अन्य कैरेक्टर्स की ताकत जोड़कर फायदा उठा सकते हैं। उदाहरण के लिए, Skyler के साथ आप Kelly, Hayato और Jota जैसे कैरेक्टर्स को जोड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Garena Free Fire में तेजी से सही निशाना लगाने के लिए सबसे अच्छी सेंसिटिविटी सेटिंग्स

Edited by Ujjaval E-Sports