Create
Notifications

3 कारण क्यों Free Fire में Hayato के बजाय खिलाड़ियों को Skyler का उपयोग करना चाहिए

Image via Sportskeeda
Image via Sportskeeda
Ujjaval E-Sports

Free Fire में कैरेक्टर्स को काफी ज्यादा उपयोग किया जाता है। हर कैरेक्टर के पास अलग ताकत होती है और आप उसका फायदा उठा सकते हैं। गेम में हमेशा ही कैरेक्टर्स की तुलना की जाती है। कई लोगों को समझ नहीं आता कि Skyler और Hayato में से बेहतर विकल्प कौन-सा रहेगा। इसलिए इस आर्टिकल में कुछ कारणों के बात करेंगे जिनसे पता चलेगा कि Skyler असल में Hayato से बेहतर क्यों है।


Free Fire में Skyler क्यों Hayato से बेहतर है?

#1 - Skyler असल में रैंक पुश करने के लिए बेहतर विकल्प है

Free Fire में Skyler कैरेक्टर
Free Fire में Skyler कैरेक्टर

Free Fire में Skyler के पास Riptide Rhythm नाम की ताकत है। आप इसकी शुरुआती लेवल पर ग्लू वॉल को 50 मीटर के अंदर डैमेज कर सकते हैं। ग्लू वॉल के डैमेज होने से आपको HP में फायदा होता है। Skyler से आप रैंक और क्लैश स्क्वाड दोनों मोड में जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं।


#2 - Skyler की ताकत से आप HP वापस हासिल कर सकते हैं

youtube-cover

Free Fire में Skyler से आप HP वापस हासिल कर सकते हैं। हालांकि, Hayato से आपको HP वापस हासिल नहीं कर सकते हैं। इससे आप सिर्फ डैमेज को रोक सकते हैं। ऐसे में Skyler एक बेहतर विकल्प है।


#3 - आक्रमक और धीमा खेलने वाले दोनों खिलाड़ियों के लिए सबसे बढ़िया विकल्प

youtube-cover

Free Fire में Skyler असल में आक्रमक और थोड़ा सोचक समझकर खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। अगर आपके पास Hayato है तो आपको सिर्फ अकर्मक तरीके से खेलने पर ही इससे फायदा होगा। हालांकि, Skyler के सतह ऐसा नहीं है। आपको दुश्मन की ग्लू वॉल्स फोड़ने और खुद के बचाव के लिए HP हासिल करने में फायदा होता है।

(नोट: इस आर्टिकल में लेखक ने अपने अनुसार Skyler को चुना है। कुछ लोगों के लिए Hayato भी एक अच्छा विकल्प रह सकता है।)


Edited by Ujjaval E-Sports

Comments

Fetching more content...