Create

Free Fire में रैंक मैचों के लिए 5 सबसे बेहतर कैरेक्टर्स के विकल्प

Image via Ankur Sharma | YouTube
Image via Ankur Sharma | YouTube

Free Fire में 37 तरह के कैरेक्टर्स मौजूद है। कैरेक्टर्स को उनकी खास ताकत के लिए जाना होता है। हर कोई रैंक मोड में अच्छा प्रदर्शन करना चाहता है। खैर, अगर आपके पास बेहतर कैरेक्टर होगा तो आप आसानी से विरोधी पर रैंक मैचों में भारी पड़ सकते हैं। इसलिए हम Free Fire में रैंक मोड के लिए सबसे अच्छे कैरेक्टर्स के बारे में बात करेंगे।


Free Fire में रैंक मैचों के लिए 5 सबसे बेहतर कैरेक्टर्स के विकल्प

#1 - Chrono

Free Fire में Chrono
Free Fire में Chrono

Chrono की मूवमेंट स्पीड से आपको चैलेंज में फायदा होगा। कुछ महीने पहले ही इसे गेम में जोड़ा गया है और इसकी ताकत टाइम टर्नर है। ये दुश्मनों द्वारा मिल रहे डैमेज को कई हद तक रोकता है। इससे मूवमेंट स्पीड भी 15 प्रतिशत बढ़ जाती हैं। इसका कूलडाउन टाइम 50 सेकंड्स है।


#2 - DJ Alok

 Free Fire में
Free Fire में

DJ Alok को गेम का सबसे अच्छा कैरेक्टर कहा जा सकता है। इसके पास ड्रॉप द बीट नाम की खास ताकत है। इसमें हीलिंग और स्पीड बूस्ट में बड़ा फायदा होता है। आप गेम में इसका उपयोग करके फाइट्स को जीत सकते हैं।


#3 - Kapella

Free Fire में Kapella
Free Fire में Kapella

Kapella असल में एक पॉप सिंगर है और उनके पास हीलिंग सॉन्ग नाम की ताकत है। Kapella की इस ताकत से हीलिंग इफेक्ट 10% तक बढ़ जाता है। साथ ही इसका HP लोस्स भी 20% तक कम होता है।

ये भी पढ़ें;- Ajjubhai (Total Gaming) vs Amitbhai (Desi Gamers): किसके Free Fire में बेहतर स्टैट्स है?


#4 - K (Captain Booyah)

Free Fire में K
Free Fire में K

K को Free Fire में प्रोफेसर और जिउ-जित्सु का एक्सपर्ट बताया गया है। वो हर तीन सेकंड में 2 EP बढ़ाता है। हालांकि, मोड बदलने में लगभग 20 सेकंड्स लगते हैं। लेवल 6 पर K आसानी से दो सेकंड में 2 EP बढ़ासकता है। इस वजह से ये काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।


#5 - Jota

youtube-cover

इसकी ताकत सस्टेन्ड रेड्स है। इससे आपको SMG या शॉटगन से हर एक किल के साथ HP मिलती है। साथ ही 5 सेकंड्स का छोटा कूलडाउन भी देखने को मिलता है। इससे दुश्मनों के खिलाफ आपको फायदा होता है।

ये भी पढ़ें:- Ajjubhai (Total Gaming) vs. PK Karan (PK Gamers): किसके Free Fire में बेहतर स्टैट्स है?

Edited by Ujjaval E-Sports
Be the first one to comment