Create
Notifications

Free Fire में आक्रमक खिलाड़ियों के लिए 5 कैरेक्टर्स जो फायदेमंद रह सकते हैं

image via ff.garena.com
image via ff.garena.com
reaction-emoji
Ujjaval E-Sports

Free Fire में सभी के खेलने का तरीका अलग-अलग रहता है। कई लोग आक्रमक तरीके से खेलना पसंद करते हैं। ऐसे में कई बार वो गलत कैरेक्टर्स का उपयोग कर लेते हैं। इस आर्टिकल में हम Free Fire के अंदर आक्रमक खिलाड़ियों के लिए 5 सबसे शानदार कैरेक्टर्स के बारे में बात करेंगे।


Free Fire में आक्रमक खिलाड़ियों के लिए 5 कैरेक्टर्स जो फायदेमंद रह सकते हैं

1) DJ Alok

Free Fire में DJ Alok
Free Fire में DJ Alok

DJ Alok को गेम का सबसे अच्छा कैरेक्टर कहा जा सकता है। DJ Alok की ताकत Drop the Beat है। आपकी मूवमेंट स्पीड 10% तक बढ़ जाती है और आप 5 सेकंड्स तक प्रति सेकंड 5 HP हासिल करते हैं। लेवल बढ़ाने पर कैरेक्टर और बेहतर हो जाता है।


2) Wukong

youtube-cover

Wukong के पास खिलाड़ियों को छुपाने की शक्ति है। आपको घास में छुपा सकते हैं और फिर खिलाड़ियों के लिए आपको ढूँढना मुश्किल पड़ जाता है। अगर आप आक्रमक खिलाड़ी हैं तो यह कैरेक्टर शानदार विकल्प रह सकता है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में शानदार सेंसिटिविटी सेटिंग्स जिनसे आपको बेहतर तरीके से हेडशॉट लगाने में मदद मिलेगी


3) Skyler

Free Fire में Skyler
Free Fire में Skyler

Skyler की ताकत रिपटाइड रीदम है। आप इसकी मदद से 50 मीटर के अंदर 5 ब्लू वॉल्स को फोड़ा जा सकता है। हर एक ग्लू वॉल टूटने से HP बढ़ती हैं। इसका कूलडाउन 60 सेकंड्स है। ये कैरेक्टर पहले लेवल पर इस तरह रहता है। आक्रमक खिलाड़ियों के लिए यह एक शानदार विकल्प है।


4) Xayne

Free Fire में Xayne
Free Fire में Xayne

इस कैरेक्टर की ताकत Xtreme Encounter है। बेस लेवल पर 80 HP बढ़ जाती हैं। इससे ग्लू वॉल और शील्ड्स का डैमेज 40% तक बढ़ जाता है। साथ ही ये इफेक्ट 10 सेकंड्स तक रहता है। इसके अलावा कूलडाउन 150 सेकंड्स का रहता है।


5) Hayato

youtube-cover

Hayato असल में एक दिग्गज समुराई है और उनकी ताकत बुशीडो है। इससे 10% HP कम होने पर 7.5% तक पेनिट्रेशन बढ़ जाती हैं।फाइट्स लेने के दौरान भी आपको इस कैरेक्टर से फायदा होगा। इसकी कीमत 8000 गोल्ड कोइंस है।

ये भी पढ़ें:- DJ Alok vs Elite Andrew: कौन-सा कैरेक्टर Free Fire में क्लैश स्क्वाड मोड के लिए बेहतर विकल्प है?


Edited by Ujjaval E-Sports
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...