Create
Notifications

Free Fire में Lequeta कैरेक्टर को खरीदने के 5 बड़े कारण

Image via Sportskeeda
Image via Sportskeeda
reaction-emoji
Sawan E-Sports

Free Fire गेम बेहत सारे कैरेक्टर्स खिलाड़ियों को प्रदान करता है जिसमें स्पेशल एबिलिटी और स्किल्स होती है। यह खिलाड़ी को मैदान पर फायदेमंद होते हैं। कैरेक्टर गेम का महत्वपूर्ण अंग होता है। Free Fire में Lequeta फेमस कैरेक्टर नहीं है। यह कैरेक्टर खिलाड़ी के लिए मैदान में मददगार साबित होता है। इस लिस्ट में 5 बड़े कारण बताने वाले हैं जिससे सभी खिलाड़ियों को Lequeta कैरेक्टर को खरीदना चाहिए।


Free Fire में Lequeta कैरेक्टर को खरीदने के 5 सबसे बड़े कारण

#1 - Lequeta की ताकत

Luqueta in Free Fire
Luqueta in Free Fire

Free Fire में यह ताकतवर कैरेक्टर है जिसमें हैट ट्रिक नाम की ताकत होती है। यह मैदान में हर कील पर 8HP तक बढ़ाता है। यह जैसे लेवल 6 पर जाता है। हर कील पर 18HP बढ़ाता है।


#2- अग्रेसिव खिलाड़ी

Image via Rakesh00007/YouTube
Image via Rakesh00007/YouTube

Lequeta यह एक अग्रेसिव और बढ़िया स्किल्स वाला खिलाड़ी है। यह रश गेम के लिए बढ़िया कैरेक्टर है। इसके द्वारा कील करने पर HP बढ़ती है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के 5 कैरेक्टर खिलाड़ियों को खरीदने से बचना चाहिए


#3 - रशिंग

Image via Rakesh00007/YouTube
Image via Rakesh00007/YouTube

Lequeta में रशिंग नाम की ताकत होती है। यह क्लोस रेंज में solo vs squad फाइट बढ़िया लेता है। यह दुश्मन को हिल करने का टाइम नही देता है। यह कैरेक्टर हर कील पर ताकत बढ़ाता है।


#4 - क्लैश स्क्वाड

Image via Rakesh00007/YouTube
Image via Rakesh00007/YouTube

Free Fire में क्लैश स्क्वाड मोड सबसे अग्रेसिव है जिसमें सबसे बढ़िया फाइट देखने को मिलती है। यह क्लैश स्क्वाड मोड में फायदेमंद होता है जिसकी मदद से अच्छे किल्स कर सकते हैं।


#5 - स्किल्स कॉम्बो

youtube-cover

Lequeta बढ़िया स्किल्स कॉम्बो कैरेक्टर है। Antanio खिलाड़ियों को HP देता है, Jota दुश्मनो को SMG और Shotgun से कील करके HP बढ़ाती है। Lequeta कील करने पर HP बढ़ाता है। DJ Alok में ड्रॉप द बीट नाम की ताकत है। यह दोनों कॉम्बो में काफी शानदार प्रदर्शन करते हैं। यह विरोधी के लिए हानिकर साबित होगा।

ये भी पढ़ें:-Free Fire में क्लैश स्कवाड के लिए 5 सबसे बढ़िया कैरेक्टर्स


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...