Create
Notifications

Free Fire में अनलिमिटेड हेल्थ वाले मोड के बारे में छोटी-बड़ी हर जानकारी

image via ff.garena.com ff76
image via ff.garena.com ff76
reaction-emoji
Ujjaval E-Sports

Free Fire में हर कोई अन्य खिलाड़ियों से बेहतर बनना चाहता है। इस दौरान कई खिलाड़ी मेहनत करके अपनी स्किल्स में सुधार करने के बजाय गलत तरीके की ऐप्स का उपयोग करें की कोशिश करते हैं। ऐसे में उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। इस आर्टिकल में हम Free Fire के अनलिमिटेड हेल्थ वाले मोड्स के बारे में बात करने वाले हैं।


Free Fire में अनलिमिटेड हेल्थ

कई सारे लोग दावा करते हैं कि स्क्रिप्ट्स और मोड्स का उपयोग करके खिलाड़ी बैटल रॉयल मोड में अनलिमिटेड हेल्थ हासिल कर सकते हैं। बड़ी बात यह है कि इस तरह के टूल्स काम नहीं करते हैं और इनका उपयोग कभी नहीं करना चाहिए।


क्या इस तरह के टूल्स का उपयोग करना लीगल है?

Garena Free Fire की वेबसाइट पर मौजूद एंटी-हैक FAQ के अनुसार किसी भी तरह के मोड या फिर क्रैक वर्जन का उपयोग करना गलत है। इस तरह की स्क्रिप्ट्स का उपयोग करने की अनुमति नहीं है और इससे खिलाड़ी के डिवाइस पर असर पड़ सकता है। साथ ही डिवाइस की जारी चली जाती है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में लैंड करने के लिए 3 सबसे सेफ जगहें जहां आपको शानदार लूट मिल सकती है

FAQ section (Picture Courtesy: ff.garena.com)
FAQ section (Picture Courtesy: ff.garena.com)

इस तरह के मोड्स का उपयोग करने से खिलाड़ियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। Garena इसे चीटिंग में गिनता है और एकाउंट को पूरी तरह बैन कर दिया जाता है। साथ ही आपके पास इसके खिलाफ आवाज उठाने का भी कोई विकल्प नहीं रहता।

(Picture Courtesy: ff.garena.com)
(Picture Courtesy: ff.garena.com)

नतीजा

खिलाड़ियों को इस तरह की चीज़ों का उपयोग नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे आपको ही नुकसान होगा और आपका एकाउंट हमेशा के लिए बैन हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में मुफ्त डायमंड्स पाने के लिए 3 जबरदस्त ऐप्स जिनका इस्तेमाल खिलाड़ी कर सकते हैं


Edited by Ujjaval E-Sports
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...