Create

Garena Free Fire में अंदर मुफ्त इमोट्स पाने के कुछ भरोसेमंद तरीके

image via ff.garena.com   ff45
image via ff.garena.com ff45
reaction-emoji
Ujjaval E-Sports

Free Fire में हर कोई चाहता है कि उसके पास अनोखा इमोट हो। कई खिलाड़ी डायमंड्स की मदद से इमोट्स खरीदने में सक्षम रहते हैं। इसके बावजूद कई खिलाड़ी पैसे खर्च नहीं कर पाते हैं और अलग तरीकों की तलाश करते हैं। इस आर्टिकल में हम मुफ्त में इमोट्स पाने के तरीके के बारे में बात करेंगे।


Garena Free Fire में मुफ्त इमोट्स किस तरह पाएं?

Events

 Free Fire
Free Fire

Free Fire के अंदर समय-समय पर इवेंट्स आते रहते हैं। इन इवेंट्स में कुछ मिशन्स या टास्क रहते हैं। उन्हें पूरा करने पर इनाम मिलते हैं। ऐसे में इनाम में गन स्किल्स, बंडल्स समेत इमोट्स भी शामिल रहते हैं। ऐसे में गेम के अंदर मौजूद सभी इवेंट्स या आने वाले सभी इवेंट्स के इनामों पर नजर डालें।

youtube-cover

अगर कोई ऐसा इवेंट दिखाई देता है, जिसमें इनाम के रूप में इमोट मौजूद है, उसे इवेंट में हिस्सा लें। सारे टास्क पूरे करें और फिर आपको इनाम के रूप में मुफ्त में इमोट मिल जाएगा। ये सबसे शानदार तरीका है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के बरमूडा मैप में रैंक पुश करने के लिए 3 सबसे जबरदस्त जगहें जहां आपको लैंड करना चाहिए


मुफ्त डायमंड्स

आप कई तरीकों से मुफ्त में डायमंड्स पा सकते हैं और बाद में उनसे स्किन्स हासिल कर सकते हैं।

गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स

 (Image via Google Opinion Rewards)
(Image via Google Opinion Rewards)

खिलाड़ी डायमंड्स की मदद से इमोट हासिल कर किये जा सकते हैं। ऐसे में आप मुफ्त में डायमंड्स हासिल करते हुए बाद में इमोट्स खरीद सकते हैं। दरअसल, गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स में आप सर्वे पूरे करते हुए प्ले क्रेडिट हासिल कर सकते हैं। बाद में इससे डायमंड्स खरीद सकते हैं।

बूयाह इवेंट

इवेंट्स
इवेंट्स

Booyah में समय-समय पर इवेंट्स आते हैं। असल में ये Free Fire की आधिकारिक ऐप है। आप उन इवेंट्स में हिस्सा लेकर मुफ्त में डायमंड्स और इमोट्स हासिल कर सकते हैं।

GPT Apps

इसके अलावा GPT साइट्स में आपको अलग-अलग टास्क मिलते हैं और आप उन्हें पूरा करते हुए गिफ्ट कार्ड या पीपल मनी पा सकते हैं। बाद में डायमंड्स का टॉप-अप करते हुए इमोट्स खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के OB28 अपडेट में आए नए कैरेक्टर, पेट और अन्य सभी बदलावों के बारे में जानकारी


Edited by Ujjaval E-Sports
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...