Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Free Fire ब्रॉलर बैश : नाकआउट स्टेज के पहले दिन के नतीजे

Free Fire Brawler Bash
Free Fire Brawler Bash
raghav2mathur
ANALYST
Modified 18 Jul 2020, 21:40 IST
न्यूज़
Advertisement

Free Fire ब्रॉलर बैश 2020 आखिर कार शुरू हो चुका है ओपन-टू-आल टूर्नामेंट के साथ जो 150,000 डायमंड्स देगा पूल प्राइज के तौर पर। यह इवेंट उभरते सितारों को मौका देने का भी रास्ता माना जा रहा है।

Free Fire Cup (FFC) के क्वालीफायर राउंड्स 10 जुलाई को शुरू किए गए थे 36 टीम्स चुनने के लिए प्रदर्शन के हिसाब से। इन तीन दर्जन टीमों को फिर आगे तीन ग्रुप्स में बांटा गया था A, B और C — एवं हर ग्रुप में 12 टीम्स हैं।

हर ग्रुप बेस्ट ऑफ़ फोर राउंड खेलेगा आगे क्वालिफाय करने के लिए और हर ग्रुप की टॉप चार टीम्स फाइनल्स के लिए क्वालिफाय होंगी। अभी नाकआउट स्टेज का पहला दिन खतम हो गया है और चार टीम्स अगले राउंड के लिए क्वालिफाय हुई हैं ग्रुप A से : Lunatics ESP, Team Chaos, Team Lava and BD71 (Xpert-X)

ग्रुप B और C के नाकआउट राउंड्स आज खेले जाएंगे। इस स्टेज के आखिर में , 12 टीम्स क्वालिफाय होंगी फाइनल्स के लिए और बेस्ट ऑफ़ सिक्स के फॉर्मेट के हिसाब से विजेता चुना जाएगा।

इस टूर्नामेंट का अनोखा रैंकिंग सिस्टम टीम्स को अपने एग्रेसिव के लिए रिवॉर्ड देगा क्योंकि इसमें 2 पॉइंट्स मिलेंगे हर किल के लिए और 0 पॉइंट्स है प्लेसमेंट के।

Free Fire Brawler Bash
Free Fire Brawler Bash

नाकआउट स्टेज के पहले दिन बहुत बेहतरीन एक्शन देखने को मिला था और Lunatic ने ने पहले मैच में बहुत अच्छा प्रदर्शन दिखाया 14 किल्स के साथ और दिन के आखिर में सबसे ऊपर चल रहे थे 52 पॉइंट्स के साथ। Chaos ने भी अपना नाम बनाया तीसरे मैच में 11 किल्स ले कर और दिन के आखिर में अपने नाम 46 पॉइंट्स करें दूसरा स्थान हासिल करने के लिए।

Lava ने भी दुसरे मैच में उम्दा प्रदर्शन दिखाया 13 किल्स अपने नाम कर के और पॉइंट्स टेबल में तीसरा स्थान हासिल किया 42 पॉइंट्स के साथ। BD71 ने चारो गेम्स में अच्छा प्रदर्शन दिखाया और चौथा स्थान अपने नाम किया 38 पॉइंट्स के साथ। 

Free Fire ब्रॉलर बैश नाकआउट स्टेज का दूसरा दिन

Free Fire Brawler Bash
Free Fire Brawler Bash
Advertisement

आप इस नाकआउट स्टेज का लाइव एक्शन देख सकते हैं Free Fire इंडिया ऑफिसियल और

Free Fire eSports के फेसबुक , यूट्यूब और बूयह ऍप्स पर। मैचेस शाम 6 बजे शुरू होंगे। दुसरे दिन ग्रुप B की टीम्स एक दुसरे के खिलाफ लड़ेंगी।

Published 18 Jul 2020, 21:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit