Create

Free Fire ब्रॉलर बैश : नाकआउट स्टेज के तीसरे दिन के नतीजे

Free Fire Brawler Bash
Free Fire Brawler Bash

Free Fire ब्रॉलर बैश 2020 शुरू हो चूका है ओपन टू आल ऑनलाइन टूर्नामेंट्स के साथ जो पूल प्राइज के तौर पर 1, 50,000 इन -गेम डायमंड्स दे रहे हैं। यह टूर्नामेंट उभरते सितारों को मदद करने का भी ज़िम्मा उठा रहा है।

Free Fire कप (FFC) क्वालीफ़ायर राउंड्स 10 जुलाई को रखे गए थे टॉप 36 टीम्स चुनने के लिए। इन सभी टीम्स को फिर आगे तीन ग्रुप्स में बांटा हाय था A , B और C और हर ग्रुप में 12 टीम्स को डाला गया है।

यह सारे ग्रुप्स अभी BO4 नाकआउट राउंड में लड़ रहे हैं फाइनल्स में जगह बनाने के लिए। हर ग्रुप से टॉप 4 टीम्स क्वालिफाय होंगी अगले राउंड के लिए जो फाइनल्स हैं। नाकआउट स्टेज के तीन दिन अब समाम्प्त हो चुके हैं।

Free Fire Brawler Bash
Free Fire Brawler Bash

Lunatics ESP, Team Chaos, Team Lava, BD71) ग्रुप A से। The Mafias, 8 Bit, Team Captain और Legendary Noobs कल ही फाइनल्स के लिए क्वालिफाय हो चुके हैं। . Extraction,Gz army,nighthawks और OS rising ग्रुप C से क्वालिफाय हुई हैं।

तीसरे दिन सभी टीम्स ने बहुत बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया लेकिन टोटल किल्स दुसरे दिन के मुक़ाबले कम थे।

Team Extraction ने एंट्री करीराउंड्स में पहले मैच में 10 किल्स निकाल कर। अच्छे प्रदर्शन की वजह से इस टीम ने 25 किल्स और टोटल 50 पॉइंट्स अपने नाम किए।

GZ-Army और NightHawks एक दुसरे के बहुत करीब रहे और इन टीम्स ने 21 और 22 अपने नाम किए। एक ज़्यादा किल की वजह से , Team GZ-Army कांकर कर पसे थे दूसरा स्थान 44 पॉइंट्स के साथ और Team Nighthawk ने टस्सरा स्थान अपने नाम किया 42 पॉइंट्स के साथ।

Team DS-Rising ने क्वालिफाय होने की राह में बहुत मुश्किल का सामना करा क्योंकि टीम On Fire Cyanide इनके बहुत नज़दीक आ गई थी पॉइंट्स टेबल में लेकिन दिन के आखिर में Team DS-Rising ने चौथा स्थान अपने नाम कर ही लिया।

Team DS-Rising ने दिन खत्म किया 17 किल्स के साथ और कुल 34 पॉइंट्स अपने नाम किए वही Team On Fire Cyanide ने 15 किल्स और 30 पॉइंट्स अपने नाम किए घर जाने से पहले।

अब यह सारी 12 क्वॉलिफाइएड टीम्स ग्रुप A, B और C से एक दुसरे का मुक़ाबला करेंगी फाइनल्स में। FFBB फाइनल्स में BO6 फॉर्मेट फॉलो किया जाएगा।

Edited by raghav2mathur
Be the first one to comment