Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Free Fire चैंपियंस कप 2020 कैंसल हुआ

  • फ्री फायर चैंपियंस 2020 कप को कैंसल कर दिया गया है
  • फ्री फायर चैंपियंस 2020 कप को COVID-19 के कारण रद्द करने का फैसला लिया गया है
raghav2mathur
ANALYST
न्यूज़
Modified 11 May 2020, 12:07 IST

फ्री फायर की तरफ से ऑफिसियल बयान जारी किया गया है, "हमें बहुत दुख के साथ यह बताना पड़ रहा है कि Free Fire Champions Cup (FFCC) 2020 अब कैंसिल कर दिया गया है। यह कदम हमें दुनिया भर में फैले कोरोना (COVID-19 ) की ख़राब स्थिति को देखते हुए उठाना पड़ा है। गरेना में हमारे खिलाड़ियों, फैंस,पार्टनर्स और स्टाफ की अच्छी सेहत सबसे ज़रूरी चीज़ है और उसके साथ हम कोई समझौता नहीं कर सकते इस ही कारण हमें यह निर्णय लेना पड़ा। हमारी फ्री फायर इ-स्पोर्ट्स टीम काफी समय से हालत की नज़दीक से जांच कर रही है और हर चीज़ को ध्यान से पढ़ने और समझने के बाद ही इस फैसले को फाइनल किया गया है। हर कम्युनिटी अपना पूरा योगदान दे रही और लड़ रही है इस सिचुएशन से। यह किसी भी तरह के स्पोर्टिंग इवेंट का आयोजन करने का सही समय नहीं है।"

फ्री फायर
फ्री फायर

हमारी तरह आप भी FFCC का बहुत उत्सुकता से इंतज़ार कर रहे थे। किसी और तरह से ये आयोजित कर के हम आपको पूरी तरह इसका बेस्ट एक्सपीरियंस नहीं दे पाते जिसका हमने हमेशा आप से वादा किया है। 

हम हमेशा से अपनी फ्री फायर की कम्युनिटी को अल्टरनेटिव इ-स्पोर्ट्स कंटेंट देने में सफल रहे हैं और हमारी टीम ने बहुत मेहनत से इसके लिए काम भी किया है। जैसे कि आप जानते हैं हमने हाल ही में Free Fire India Solos (FFIS) 2020 टूर्नामेंट का ऐलान किया था जो कि Paytm First Games के साथ पार्टनरशिप में आया था जो इस साल मई और जून में होगा। हमने Free Fire Scrim वार्स और Free Fire Streamers Battle भी शुरू किया है। आपके अच्छे मनोरंजन के लिए हम आपको आगे आने वाले समय में भी ऐसे अपडेट देते रहेंगे।आगे आने वाले फ्री फायर इवेंट्स में हम वादा करते है कि आपको हमेशा की तरह पूरा मनोरंजन प्रोवाइड करेंगे जैसे ही इस बुरे वक़्त से हम साथ में बाहर निकल पाते हैं। 

हम अपनी फ्री फायर कम्युनिटी को हमेशा हमारा सहयोग करने के लिए और हमेशा हमे समझने के लिए धन्यवाद करते है। अपना ध्यान रखे और सेफ रहे. इस बुरे वक़्त के बाद हम और बेहतर तरीके से निकल के आएंगे। 

Published 11 May 2020, 12:07 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit