Create
Notifications

Free Fire में Chrono vs Jai: कौन-सा कैरेक्टर फैक्ट्री चैलेंज के लिए बेहतर है?

Free Fire
Free Fire
Ujjaval E-Sports

Free Fire में फैक्ट्री चैलेंज को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यहां कस्टम रूम में दो खिलाड़ी फैक्ट्री की छत पर उतरते हैं। इस दौरान उनकी फाइट सिर्फ मुक्कों या मिली वेपन्स से होती हैं। अंत तक सर्वाइव करने वाले को जीत मिलती हैं। इस आर्टिकल में हम फैक्ट्री चैलेंज के लिए Free Fire में Jai और Chrono की तुलना करने वाले हैं।


Free Fire में Chrono और Jai में से फैक्ट्री चैलेंज के लिए बेहतर कौन है?

Chrono

Free Fire में Chrono
Free Fire में Chrono

Chrono को गेम के सबसे जबरदस्त कैरेक्टर्स में से एक माना जा सकता है। इसकी ताकत टाइम टर्नर है। ये दुश्मनों द्वारा मिल रहे डैमेज को 600 तक रोकता है। इससे मूवमेंट स्पीड भी 5% बढ़ जाती हैं। इसका कूलडाउन टाइम 200 सेकंड्स है। लेवल बढ़ाने पर मूवमेंट स्पीड बढ़ जाती हैं और कूलडाउन कम हो जाता है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के अंदर 3 सबसे खास और जबरदस्त हथियार जिनका खिलाड़ी उपयोग कर सकते हैं


Jai

Free Fire में Jai
Free Fire में Jai

इसकी ताकत रैगिंग रीलोड है। इसके चलते एमो में आपको फायदा होगा। हर हथियार के लिए अलग खासियत है। देखा जाए तो एमो की कमी होने के बाद भी आप आसानी से स्क्वाड को खत्म कर सकते हैं। इस कैरेक्टर की भी लेवल बढ़ाई जा सकती हैं।


नतीजा

youtube-cover

Jai के पास शानदार ताकत है। इसके बावजूद फैक्ट्री चैलेंज के लिए ये कैरेक्टर उतना उपयोगी नहीं है। दरअसल, Jai से गन की बुलेट्स में फायदा होता है और फैक्ट्री चैलेंज में मिली हाथीएरोन और फिस्ट से लड़ाई होती हैं। ऐसे में Jai एक बेहतर विकल्प नहीं है जबकि Chrono के पास मूवमेंट स्पीड बढ़ाने की ताकत है और आप तेजी भाग सकते हैं। Chrono को उपयोग करना एक बेहतर विकल्प होगा।

नोट: इस आर्टिकल में लेखक ने अपनी राय दी है। सभी की कैरेक्टर्स को लेकर पसंद अलग हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में DJ Alok के लिए 5 सबसे ताकतवर और जबरदस्त कैरेक्टर कॉम्बिनेशन्स


Edited by Ujjaval E-Sports

Comments

comments icon2 comments
Fetching more content...