Free Fire: ENTITY Gaming का खिलाड़ी हुआ Ban टूर्नामेंट में हैक उसे करने के कारण

Entity Gaming's Substitute Player got banned for hacking

Entity gaming इंडिया की सबसे फेमस टीम्स में से एक है, जो अपने बेहतरीन गेमप्ले के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में एक बहुत शॉकिंग घटना घटी जिसमे एक ENTITY के खिलाड़ी को हैकिंग के लिए पकड़ा गया Free Fire Scrim Wars 2020 टूर्नामेंट में।

ENTITY गेमिंग के खिलाड़ी ETG•ASHWATMA की हैकिंग पकड़ी गयी थी गेम के एंटी हैकिंग सिस्टम द्वारा। वह टीम के subsitute खिलाड़ी थे। सिर्फ वही नहीं, पर ZACK•TSG जो कि TSG Army के खिलाड़ी है, पकडे गए थे में गेम चीटिंग करने के लिए। FREE FIRE वालो ने सख्त कदम उठाये दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ और उन्हें एक साल के लिए ban कर दिया गया है। सिर्फ यही नहीं, उनकी टीम को टूर्नामेंट से बाहार कर दिया और सारा प्राइज मनी भी वापस ले लिया गया।

14 मई 2020 को,“ETG•ASHWATMA” Entity Gaming से और “ZACK•TSG” TSG Army से पकडे गए थे गेम में हैक्स उसे करने की वजह से। इस कारण उनको अब 15 मई 2021 तक के लिए ban कर दिया गया है और दोनों टीम्स, Entity Gaming और TSM army को टूर्नामेंट से बाहार कर दिया गया है और सारा प्राइज मनी वापस ले कर अगली बेस्ट टीम को दे दिया गया है।

FREE FIRE इंडिया गेम के रूल और उसूलों को बहुत सीरियसली लेता है और हमारी हमेशा यह कोशिश रहती है कि हम एक फेयर esports इकोसिस्टम बनाये अपने खिलाड़ी, पार्टनर्स और पार्टिसिपेंट्स के लिए- FREE FIRE वालो ने बताया ।

Free Fire cheating: Entity अपना पक्ष बताते हुए:

Entity वालो ने पूरी सिचुएशन को बहुत सकारात्मक तरीके से लिया और GARENA का शुक्रिया करा यह चीज़ उनकी नज़र में लाने के लिए।

हमारा कमिटमेंट गेम और कम्युनिटी की तरफ हमेशा सच्चा रहा है हमारे हार्ड वर्क के ज़रिये। ETG•ASHWATMA के एक्शन्स हमारी वैल्यू नहीं दिखते और हमने उसके साथ सारे सम्बन्ध तोड़ दिए है।
Entity Gaming
Entity Gaming
Edited by raghav2mathur
App download animated image Get the free App now