Create

Free Fire Gamer's Zone की ID, स्टैट्स, K/D रेश्यो और अन्य जानकारी

Free Fire Gamer

Free Fire काफी ज्यादा प्रसिद्ध बैटल रॉयल गेम है और भारत में इसके लाखों प्रशंसक है। यूट्यूब पर कई सारे खिलाडी इस गेम से जुडी हुई चीज़ें डालते हैं। इसमें से एक प्रोमित है। Free Fire गेमर्स ज़ोन का असली नाम प्रोमित है और वो भारतीय Free Fire सिन के एक प्रसिद्ध कंटेंट क्रिएटर है। इस आर्टिकल में हम उनके बारे में ही बात करने वाले हैं।


Free Fire गेमर्स ज़ोन की ID

उनकी ID 219169775 है और उनका इन गेम नेम GZ-PROMIT21 है। वो Gz~Army के लीडर भी है।


Free Fire गेमर्स ज़ोन के स्टैट्स

करियर स्टैट्स

Enter caption

प्रोमित ने 10500 स्क्वाड मैच खेले हैं और इसमें से वो 3678 जीतने में सफल रहे हैं। उनका जीत प्रतिशत 34.86 का रहा हैए और उन्होंने 32497 किल्स किये हैं। साथ ही उनकी K/D 4.73 की रही है। डुओ में उन्होंने 291 वहीं सोलो में 602 जीत दर्ज की है।

रैंक सीजन के स्टैट्स

Enter caption

वर्तमान रैंक सीजन ने इस यूट्यूबर ने 104 स्क्वाड मैचेस खेले हैं और 25 मुकाबले जीते यहीं। इस दौरान उन्होंने 311 किल्स किये हैं और उनकी 3.94 की K/D रही है। डुओ में उन्होंने सिर्फ 4 मैच खेले हैं।


उनका यूट्यूब चैनल

प्रोमित ने नवंबर 2018 से कंटेंट डालना शुरू किया था। इसके बाद से उन्होंने अपने चैनल पर ६५५ वीडियो दाल दी है। इस समय उनके 1.59 मिलियन सब्सक्राइबर्स हो चुके हैं और उन्होंने 113 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। आप यहां क्लिक करके उनका यूट्यूब चैनल देख सकते हैं। उनका एक और चैनल है, जिसका नाम Gz Army है और इसपर वो Free Fire से जुडी हुई चीज़ें डालते हैं।


उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स

उनका एक डिस्कॉर्ड सर्वर है जिसे आप यहां से ज्वाइन कर सकते हैं। वो अपने इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं। आप उनकी प्रोफाइल यहां क्लिक करके देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Free Fire: सर्वर डाउन होने का बड़ा कारण सामने आया

Edited by Ujjaval E-Sports
Be the first one to comment