Create
Notifications

FREE FIRE हैक्स : 1.18 Million अकाउंट्स हुए हमेशा के लिए बैन 

Free Fire banned accounts for hacking
Free Fire banned accounts for hacking
raghav2mathur

FREE FIRE वालो ने अपने नए 0B22 अपडेट में एक बेहतर एंटी हैक सिस्टम डाला था जिस से वह हैकिंग और चीटिंग से और अच्छी तरह से वाकिफ हो पाएं । इस तरह वह गेम को सबके लिए फेयर बना सकेंगे। हैकर्स, मोड्स,स्क्रिप्ट्स और अन्य चीज़ों का इस्तेमाल करते हैं गेम में चीट करने के लिए और इस वजह से वह बाकी खिलाड़ियों से एक कदम आगे रहते हैं। कुछ समय पहले डेवेलपर्स ने एक अनाउंसमेंट के द्वारा सूचित किया था की उन्होंने 89,600 अकाउंट्स बैन कर दिए थे चीटिंग की वजह से। हालाँकि इस बार,यह नंबर और बढ़ गया है और उन्होंने 1.18 मिलियन अकाउंट बैन करे हैं।

डेवेलपर्स ने हाल ही में 1,185,057 अकाउंट बैन करे हैं हमेशा के लिए। खिलाड़ियों से भी कहा गया है किसी भी संदिघ्ध अकाउंट को रिपोर्ट करने के लिए जिसमे उन्हें कोई भी चीटिंग या हैकिंग जैसी एक्टिविटी दिखें।

यह है FREE FIRE द्वारा करी गयी अफीशियल अनाउंसमेंट :

Free Fire Hack
Free Fire Hack
पिछले हफ्ते,एंटी हैक टीम ने हमेशा के लिए 1,185,057 अकाउंट्स को बैन किया है जो मॉडिफाइड स्क्रिप्ट्स या प्रोग्राम्स का इस्तेमाल कर रहे थे। हम हमेशा से एक बेहतर और फेयर गेमिंग कम्युनिटी बनाते आएं हैं और आगे भी ऐसे ही काम करते रहेंगे।

उन्होंने आगे यह बोला:

वह खिलाड़ी जो मॉडिफाइड स्क्रिप्ट्स या मोड्स का इस्तेमाल करते हुए पकडे जाएंगे उनका अकाउंट हमेशा के लिए बैन हो जाएगा। हम FREE FIRE के सभी खिलाड़ियों को यह सलाह देते हैं की वह ऐसे किसी भी थर्ड पार्टी वैरिएंट का इस्तेमाल ना करें। सब से निवेदन है की आप लोग ऐसे सब अकाउंट्स को रिपोर्ट ज़रूर करें जिनमे आपको कोई भी ऐसी गलत एक्टिविटी होती दिखे। आइये साथ मिलकर एक बेहतर FREE FIRE कम्युनिटी बनाते हैं।

गेम में हैकर्स के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए , ऑपरेशन Cutcord शुरू हुआ था जिस से वह इस चीज़ से निपट सकें। इस ऑपरेशन के तहत अभी तक 4MILLION अकाउंट्स बैन हो चुके हैं। GARENA ने हाल ही में लेटेस्ट अपडेट लांच किया है , Free Fire: Rampage जिसमे एक नया करैक्टर,पेट ,गन और बहुत कुछ ऐड किया गया है। खिलाड़ी अपने डिवाइस के स्टोर पर जा कर इस अपडेट को इनस्टॉल कर सकते हैं।


Edited by raghav2mathur

Comments

Fetching more content...