Create
Notifications

FREE FIRE : FREE FIRE वालो ने  किये 89.6K अकाउंट्स हमेशा के लिए बैन 

Free Fire banned accounts for hacking
Free Fire banned accounts for hacking
reaction-emoji
raghav2mathur

FREE FIRE के डेवेलपर्स अपना एंटी-हैक सिस्टम हमेशा से बेहतर बनाते आ रहे हैं जिससे वह गेम के अंदर हैकिंग को रोक पाएं। यह हैकर्स मॉडिफाइड APKs स्क्रिप्ट्स का इस्तेमाल करते हैं गेम में चीटिंग करने के लिए और यह चीज़ उनको दूसरे खिलाड़ियों के ऊपर एक एडवांटेज देती है।

Free Fire एकाउंट्स बैन कर दिए गए हैकिंग की वजह से :

Free Fire Hack
Free Fire Hack

गेम के डेवेलपर्स ने हाल ही में कुल 89,600 एकाउंट्स को बैन किया है हैकिंग या उससे सम्बंधित चीज़ो के चलते। उन्होंनेो कहा है की हमेशा चीटिंग को रिपोर्ट ज़रूर करें जिससे गेमिंग का मोहोल अच्छा बना रहे। यह अफीशियल अनाउंसमेंट है FREE FIRE द्वारा :

प्रिय सरवाइवर्स , पिछले हफ्ते हमारी एंटी हैक टीम ने कुल 89,600 एकाउंट्स को बैन किया है चीटिंग के चलते। यह हमारा फ़र्ज़ है की हम एक सेफ और फेयर गेमिंग एन्वॉयरन्मेंट बनाएं ।
हर चीटर जो किसी भी तरह के अवैध तरीके का इस्तेमाल करते हुए पकड़ा गया है, उसका अकाउंट हमेशा के लिए बैन कर दिया गया है। हम सब को याद दिलाना चाहतें हैं की किसी भी तीसरे ऍप का इस्तेमाल कर के FREE FIRE में लॉगिन ना करें और गेम के अंदर चीटर्स को देख कर रिपोर्ट ज़रूर करें। आइये साथ में एक बेहतर FREE FIRE बनाते हैं।

डेवेलपर्स ने बैन किये गए एकाउंट्स की लिस्ट भी शेयर की है। पूरी लिस्ट देखने के लिए यहाँ क्लिक करें :

Free Fire accounts banned for hacking
Free Fire accounts banned for hacking

Free Fire न्यू एंटी -हैक सिस्टम :

इसके साथ साथ डेवेलपर्स गेम का एंटी हैकिंग सिस्टम भी बेहतर बनाने में जुटे हुए हैं। ख़ास कर की नए अपडेट में यह और बेहतर हो जाएगा क्योंकि गेम के बढ़ते यूजर के साथ गेम में हैकर भी बढ़ रहे हैं। इन्होने इसको Operation Cutcord का नाम दिया है और अभी तक 3.8 मिलियन अकाउंट्स बैन भी कर दिए हैं। यह है उनके द्वारा दी गयी स्टेटमेंट :

Operation Cutcord का पहला फेज सफलता पूर्वक पूरा हो गया है लेकिन यह अभी बस शुरुवात है। आने वाले समय में हम नए हैक्स को भी पकड़ेंगे अपना एंटी हैक सिस्टम बेहतर बनाके।

Free Fire Esports प्लेयर्स हुए बैन

FREE FIRE वालो ने हाल ही में tsm ENTITY और TSG ARMY के खिलाड़ियों को बैन किया था Free Fire स्क्रीम वार्स 2020 टूर्नामेंट के चलते।


Edited by raghav2mathur
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...