Create

Free Fire में Rewards Redemption वेबसाइट पर रिडीम कोड कैसे लागु करें?

Image Credit : Garena Free Fire
Image Credit : Garena Free Fire

Garena Free Fire में अनेक आइटम मौजूद है, जिन्हें प्लेयर्स एक्स्प्लोर कर सकते हैं। इन सभी को प्राप्त करने के लिए खिलाड़ियों को डायमंड्स की आवश्यकता होती है। सौभाग्य की बात यह है की डेवेल्पर्स खिलाड़ियों को मुफ्त में आइटम प्रदान करने के लिए रिडीम कोड्स प्रदान करते हैं।

इसके आलावा डेवेल्पर्स सीजन के अनुसार इन-गेम इवेंट भी पेश करते हैं। इनमें खिलाड़ियों के लिए अनोखे इनाम मौजूद होते हैं। नए प्लेयर्स भी मुफ्त में इनाम को प्राप्त करने के रास्ते खोजते रहते हैं। इसलिए, इस आर्टिकल में हम Free Fire में Rewards Redemption वेबसाइट पर रिडीम कोड कैसे लागु करें, बताने वाले हैं।

नोट: Rewards Redemption वेबसाइट पर खिलाड़ियों को लॉगिन करने के लिए बेहद सारे सोशल मिडिया ऑप्शन प्रदान किये गए है। हालांकि, वहां पर गेमर्स को सिर्फ Guest का ऑप्शन नहीं मिलता है।


Free Fire में Rewards Redemption वेबसाइट पर रिडीम कोड कैसे लागु करें?

youtube-cover

Free Fire में मुफ्त इनाम हासिल करने के लिए रिडीम कोड का इस्तेमाल किया जाता है। ये विकल्प डेवेल्पर्स के द्वारा प्रदान किया गया है। इन कोड का उपयोग Rewards Redemption की आधिकारिक वेबसाइट पर किया जाता है।

दरअसल, रिडीम कोड भी डेवेलपर के द्वारा सर्वर के आधार पर रिलीज होते हैं। ये रिडीम कोड लाइव स्ट्रीम और सोशल मिडिया के अनुसार सामने आते हैं। हालांकि, नए प्लेयर्स को नए रिडीम कोड का इस्तेमाल करते नहीं आता है। इसलिए, यहां पर शुरुआती खिलाड़ियों के लिए स्टेप्स दी गई है।

Free Fire में Rewards Redemption वेबसाइट का उपयोग कैसे करें?

youtube-cover

स्टेप 1: गेमर्स को सबसे पहले Rewards Redemption की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। डायरेक्ट जाने के लिए यहां क्लिक करें।

स्टेप 2: स्क्रीन पर लॉगिन करने के लिए बेहद सारे सोशल मिडिया विकल्प दिख जाएंगे। जैसे Facebook, Google, Twitter, Apple ID, Huawei ID और VK आदि। यहां पर खिलाड़ियों के लिए Guest अकाउंट नहीं है।

स्टेप 3: उसके बाद टेक्स्ट फिल्ड में खिलाड़ियों को रिडीम कोड टाइप करना पड़ेगा। कन्फर्म बटन पर क्लिक करें।

स्टेप 4: ये प्रक्रिया सफल होने के बाद कोड के अंदर उपस्थित आइटम Free Fire के अकाउंट में मिल जाएगा।

ये इनाम लगभग 24 घंटे या उससे ज्यादा समय भी ले सकता है। तो ईमेल में जाकर आइटम को कलेक्ट करें।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment