Create

Free Fire में आसानी से मुफ्त में पेट्स को कैसे अनलॉक करें?

(Picture credit: sportskeeda)
(Picture credit: sportskeeda)

Free Fire विश्व का सबसे ज्यादा मोबाइल प्लेटफॉर्म पर खेले जाने वाला बैटल रॉयल गेम है। इसके आलावा इंटरनेट पर कुछ ऐसे तरीके भी मौजूद है, जिनका उपयोग करके प्लेयर्स इन-गेम मुफ्त में आइटम्स और पेट्स अनलॉक कर सकते हैं।

वर्तमान में इन-गेम स्टोर सेक्शन में कुल 16 पेट्स के विकल्प मौजूद है। सभी प्लेयर्स Free Fire में कैरेक्टर के साथ एक अग्रेसिव पेट्स का इस्तेमाल करना चाहते हैं। परंतु, इन-गेम इन सभी पेट्स को खरीदने के लिए डायमंड्स का उपयोग करना पड़ता है। तो आइए इस आर्टिकल में हम Free Fire में आसानी से मुफ्त में पेट्स को कैसे अनलॉक कर सकते हैं बताने वाले हैं।


Free Fire में आसानी से मुफ्त में पेट्स को कैसे अनलॉक करें?

इन तरीकों का उपयोग करके प्लेयर्स मुफ्त में डायमंड्स प्राप्त कर सकते हैं। उसके बाद इन डायमंड्स का उपयोग करके Free Fire के अंदर मुफ्त में पेट्स को आसानी से अनलॉक कर सकते हैं। तो नीचे मौजूद तरीकों का उपयोग करें:

#1 - गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड

Google Opinion Rewards
Google Opinion Rewards

इंटरनेट पर मौजूद गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड सबसे बेहतरीन विकल्प है, जिसका इस्तेमाल करके सभी प्लेयर्स मुफ्त में आसानी से इन-गेम करेंसी डायमंड्स को खरीद सकते हैं। इस वेबसाइट पर प्लेयर्स ऑनलाइन सुर्वे पुरे करके आसानी से गूगल प्ले क्रेडिट्स प्राप्त कर सकते हैं। उसके बाद Free Fire में इन क्रेडिट्स का इस्तेमाल करके डायमंड्स खरीद सकते हैं और इन डायमंड्स का यूज करके इन-गेम मुफ्त में पेट्स को अनलॉक कर सकते हैं।


#2 - GPT वेबसाइट्स

SwagBucks ये एक GPT वेबसाइट्स है
SwagBucks ये एक GPT वेबसाइट्स है

इंटरनेट पर कई सारी GPT वेबसाइट्स के विकल्प मौजूद है। इन वेबसाइट्स पर खिलाड़ियों को कई प्रकार के सर्वे, प्रश्न और ऐप्स को डाउनलोड करना पड़ता है। जैसे Swagbucks, YSense और PrizeRebel GPT वेबसाइट्स के विकल्प है। इन सभी पर सर्वे पुरे करके कई सारे क्रेडिट्स प्राप्त कर सकते हैं, और इन क्रेडिट से डायमंड्स खरीदकर आसानी से मुफ्त में पेट्स को अनलॉक कर सकते हैं। इन तरीकों का उपयोग करना लीगल है।

इन समय इन-गेम ताकतवर पेट्स के विकल्प उपलब्ध है। जैसे Detective Panda, Dreki, Moony, Beaston, Mr.Waggor, Poring, Ottero, और Robo है।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment