Free Fire में "Access token invalid, please relogin" एरर को कैसे ठीक करें?

Access token invalid, please relogin
Access token invalid, please relogin

Free Fire के सर्वर्स को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया था मेंटेनेंस ब्रेक की वजह से। 7 मई को सर्वर्स कुछ समय के लिए रोक दिए गए थे। इस मेंटेनेंस ब्रेक के बाद सबको यह उम्मीद थी कि वह गेम दोबारा खेल पाएंगे लेकिन काफी लोगों को अब गेम में लॉगिन करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मेंटेनेंस ब्रेक खत्म होने के बाद बहुत सारे खिलाड़ियों को अपने अकाउंट में लॉगिन करने में दिक्क्त हुई है और यह मैसेज आ रहा है - 'Access token invalid, please relogin'। इसके बाद खिलाड़ी काफी परेशान हो गए थे और उन्हें यह लग रहा था कि कही उनका अकाउंट बंद ना हो गया हो।

फ्री फायर खुल नहीं रहा है
फ्री फायर खुल नहीं रहा है

गरेना के हिसाब से, गेम में इस वक़्त कोई टेक्निकल इशू चल रहा है जिसके कारण खिलाड़ियों को इस दिक्क्त का सामना करना पड़ रहा है। फ्री फायर वालों ने यह भी कहा है कि उनके डेवेलपर्स इस समस्या से वाकिफ हैं और इसको ठीक करने के लिए काम शुरू कर चुके हैं। जैसे ही यह इशू ठीक हो जाता है, हम आपको इन्फॉर्म कर देंगे।

मेंटेनेंस ब्रेक के लिए गेम के इन-गेम सर्वर्स रोक दिए गए थे जो कि 7 मई को सुबह 8 बजे से शाम के 5 बजे तक के लिए था। यह गेम के सर्वर का साइज बढ़ाने के लिए किया गया था जिससे लोग गेम को और बेहतर तरीके से खेल पाए और इसका आनंद ले। लेकिन, डेवेलपर्स ने यह पहले ही साफ़ कर दिया था कि इस ब्रेक के बाद कोई नया फीचर ऐड नहीं होगा। गेम के यूज़र में बढ़ोतरी को देखते हुए यह कदम उठाया गया था।

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now