Create

Free Fire में अनलिमिटेड डायमंड्स और कॉइन्स मोड ऐप के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी जो खिलाड़ियों को पता होना चाहिए

Image credit: ff.garena.com ff18
Image credit: ff.garena.com ff18

Free Fire प्लेयर्स को अनोखे आइटम्स और इनाम प्रदान करता है। जैसे कस्टम्स, स्किन्स और पास आदि। ये सभी आइटम्स इन-गेम स्टोर सेक्शन में उपलब्ध होते हैं। इन्हें खरीदने के लिए डायमंड करेंसी और गोल्ड का उपयोग किया जाता है। इन-गेम करेंसी को खरीदने के लिए सभी खिलाड़ियों को पैसे खर्च करना पड़ता है। परंतु, कुछ प्लेयर्स डायमंड्स और गोल्ड को पैसे से खरीदने में असमर्थ रहते हैं, और इंटरनेट पर मौजूद अनलिमिटेड डायमंड्स और कॉइन्स मोड ऐप का उपयोग करते हैं। तो आइए इस आर्टिकल में हम अनलिमिटेड डायमंड्स और गोल्ड कॉइन्स मोड ऐप का उपयोग करना लीगल है बताने वाले हैं।


Free Fire में अनलिमिटेड डायमंड्स और कॉइन्स मोड ऐप के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी जो खिलाड़ियों को पता होना चाहिए

Garena Free Fire में कुछ प्लेयर्स इन-गेम टॉप-अप सेंटर से डायमंड्स नहीं खरीद पाते हैं। परंतु, इंटरनेट पर कुछ गलत तरीके मौजूद है, जिन्हें प्लेयर्स इस्तेमाल करके मुफ्त में डायमंड्स प्राप्त कर लेते हैं। दरअसल, Free Fire में अनलिमिटेड डायमंड्स और कॉइन्स मोड ऐप का इस्तेमाल करना गलत है। Garena Free Fire की आधिकारिक वेबसाइट पर अधिकांश प्रश्न पूछे जाते हैं, की इन थर्ड पार्टी ऐप्स का उपयोग करना क्या लीगल है।

अगर प्लेयर्स इन-गेम थर्ड पार्टी ऐप्स का उपयोग करके मुफ्त में डायमंड्स प्राप्त करता है। तो खिलाड़ी का Free Fire एकाउंट हमेशा के लिए बैन कर दिया जाएगा। क्योंकि, इन गेम थर्ड पार्टी ऐप्स का उपयोग करना गैरकानूनी है।

अनलिमिटेड डायमंड्स और कॉइन्स मोड ऐप के ढेर सारे फर्जी वीडियोस यूट्यूब पर मौजूद है, जो खिलाड़ियों को Free Fire में मुफ्त में डायमंड्स को हासिल करने का दावा देते हैं। लेकिन ऐसा करना Free Fire के खिलाफ है, जिससे प्लेयर का Free Fire एकाउंट बैन हो सकता है।

अगर प्लेयर्स को लीगल तरीकों का इस्तेमाल करके डायमंड्स खरीदना है, तो इन-गेम टॉप-अप सेंटर और कई सारी GPT वेबसाइट्स है। जैसे Codashop, Games Kharido, और SEAGM है। इसके आलावा Games Kharido खिलाड़ी को पहली बार टॉप-अप करने पर 100% बोनस भी प्रदान करती है, जिनका इस्तेमाल करके Free Fire स्टोर सेक्शन से कुछ भी इनाम खरीद सकते हैं।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment