Create

Free Fire Lite एंड्रॉइड मोबाइल के लिए लीगल है?

Picture Credit: ff.garena.com
Picture Credit: ff.garena.com

Free Fire के डेवेल्पर्स बैटल रॉयल गेम को अच्छा बनाने के लिए नियमित रूप से अपडेट लाते रहते हैं। जैसे Garena Free Fire गेम की साइज, ग्राफिक्स और अन्य फीचर्स के अपडेट लेकिन, Free Fire को खेलने के लिए अच्छे मोबाइल की जरूरत होती है, खिलाड़ी इस बैटल रॉयल गेम को सस्ते मोबाइल फोन्स में नहीं रन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के अंदर जून 2021 में 5 अनोखे पेट्स जिनका खिलाड़ियों को उपयोग करना चाहिए

लेकिन, खिलाड़ी इंटरनेट पर बैटल रॉयल की तलाश में रहते हैं। तो इस आर्टिकल में हम Free Fire Lite एंड्रॉइड मोबाइल के लिए लीगल है बताने वाले हैं।


Free Fire Lite क्या है?

Free Fire Lite में से ग्राफिक्स, फीचर्स हटाई गई हैं। यह बैटल रॉयल गेम सस्ते मोबाइल फोन्स में स्मूथ चलता है। इस बैटल रॉयल गेम में सभी फीचर्स Garena Free Fire की तरह है।


Free Fire Lite लीगत है?

Anti-Hack FAQ Free Fire की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार अगर खिलाड़ी गेम को चलाने के लिए कोई थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन डाउनलोड करता है तो यह चीटिंग मानी जाती है।

 Anti-hack FAQ Free Fire की आधिकारिक वेबसाइट  (Picture Credit: ff.garena.com)
Anti-hack FAQ Free Fire की आधिकारिक वेबसाइट (Picture Credit: ff.garena.com)

Free Fire चीटिंग करने वाले खिलाड़ियों के एकाउंट को बैन करता है, और भविष्य में उनका एकाउंट कभी चालू नहीं हो सकता है। अभी तक Free Fire ने 90,000 से ज्यादा खिलाड़ियों के एकाउंट बैन किये हैं।

Anti-hack FAQ Free Fire की आधिकारिक वेबसाइट(Picture Credit: ff.garena.com)
Anti-hack FAQ Free Fire की आधिकारिक वेबसाइट(Picture Credit: ff.garena.com)

इसलिए सभी खिलाड़ियों को ऐसे ऐप्स को डाउनलोड नहीं करना चाहिए, उनके लिए फायदेमंद है। वरना उनका एकाउंट हमेशा के लिए बैन किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:- Sudip Sarkar की Free Fire ID स्टैट्स, K/D रेश्यो और अन्य जानकारी

लेकिन, कई सारे खिलाड़ियों के मोबाइल में इस समय भी GPX टूल डाउनलोड किया हुआ है, प्लेयर्स समझते हैं की इस ऐप का इस्तेमाल करने पर उनका गेम स्मूथ और हाई ग्राफिक्स प्रदान करता है। लेकिन, Garena Free Fire के डेवेल्पर्स इन सभी एप्लिकेशन को थर्ड-पार्टी मानते हैं। इसलिए ध्यान रहे, एकाउंट बैन हो सकता है।

नोट: इस आर्टिकल में दी गई जानकारी सभी खिलाड़ियों के फायदे के लिए दी गई है।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment