Free Fire MAX में 3 भरोसेमंद विकल्प जिनका उपयोग करके मुफ्त डायमंड्स प्राप्त कर सकते हैं 

Free Fire MAX (Image via Garena)
Free Fire MAX (Image via Garena)

Free Fire MAX: फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) में मुफ्त डायमंड्स पाने के लिए प्लेयर्स को इंटरनेट पर फर्जी तरीकों के ढेरों विकल्प मिल जाते हैं लेकिन उनका इस्तेमाल करना आपके लिए हानिकारक हो सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 लीगल तरीके बताने वाले हैं, जिनका उपयोग करके मुफ्त में डायमंड्स प्राप्त कर सकते हैं।


3 लीगल तरीके जिनका उपयोग करके Free Fire MAX में मुफ्त डायमंड्स प्राप्त किए जा सकते हैं

1) एडवांस सर्वर

एडवांस सर्वर (Image via Garena)
एडवांस सर्वर (Image via Garena)

Free Fire MAX में हर दो महीने के अंदर डेवलपर्स के द्वारा ओपन बीटा का लेटेस्ट वर्जन पेश किया जाता है। 5 जनवरी 2024 यानी आज OB43 का एडवांस सर्वर पेश होने वाला है। प्लेयर्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं और एक्टिवेशन कोड के माध्यम से एडवांस सर्वर को एक्सेस कर सकते हैं। इस सर्वर में खिलाड़ियों को बग्स और ग्लिच ढूंढ़कर रिपोर्ट तैयार करनी होगी। अगर यह वास्तव में सही होते हैं, तो रिवॉर्ड्स के रूप में मुफ्त डायमंड्स मिलेंगे।


2) रिडीम कोड

रिडीम कोड (Image via Garena)
रिडीम कोड (Image via Garena)

इस बैटल रॉयल गेम के अंदर रिडीम कोड्स सबसे फायदेमंद तरीका माना जाता है, जिसका उपयोग करके मुफ्त में कॉस्मेटिक रिवॉर्ड्स और डायमंड्स करेंसी को प्राप्त कर सकते हैं। हर दिन डेवलपर्स के द्वारा सोशल मीडिया और लाइवस्ट्रीम के जरिए रिडीम कोड्स रिलीज किए जाते हैं। इनका उपयोग रिवॉर्ड्स रिडिम्प्शन नाम की आधिकारिक वेबसाइट पर होता है। अगर रिडीम कोड्स वास्तव में सही होते हैं, तो खिलाड़ियों को 24 घंटों के अंदर गेम के ईमेल बॉक्स में रिवॉर्ड्स मिल जाते हैं।


3) गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स

youtube-cover

Free Fire MAX में मुफ्त डायमंड्स पाने के लिए गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स इस लिस्ट का अंतिम तरीका है। इस ऐप को गूगल के डेवलपर्स द्वारा बनाया गया है, जिसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप्लिकेशन में खिलाड़ियों को सर्वे पूरे करने होंगे। फिर खिलाड़ियों को क्रेडिट्स, गिफ्ट कार्ड और रिवॉर्ड्स मिलते हैं। इन सभी की मदद से मुफ्त में डायमंड्स को प्राप्त कर सकते हैं।

(नोट: इस आर्टिकल में मुफ्त डायमंड्स पाने के लिए लीगल तरीकों को लेकर लेखक ने अपनी राय व्यक्त की है। इस मामले में सभी की पसंद अलग हो सकती है।)

Edited by Sawan E-Sports