Free Fire MAX में Hayato "Firebrand" कैरेक्टर: ताकत, कीमत और खरीदने की जानकारी पर एक नजर

Free Fire MAX (Image via Garena)
Free Fire MAX (Image via Garena)

Free Fire MAX: फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) में खिलाड़ियों को लगातार ओपन बीटा अपडेट में नए कैरेक्टर्स मिलते रहते हैं और कमजोर कैरेक्टर्स की ताकत में बदलाव किया जाता है। इस बैटल रॉयल गेम में कैरेक्टर्स की महत्वपूर्ण भूमिका होता है। इस वजह से प्लेयर्स बढ़िया कैरेक्टर्स की तलाश में रहते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Hayato "Firebrand" कैरेक्टर की ताकत, कीमत और खरीदने की जानकारी पर एक नजर डालने वाले हैं।


Free Fire MAX में Hayato "Firebrand" कैरेक्टर: ताकत, कीमत और खरीदने की जानकारी पर एक नजर

Hayato "Firebrand" कैरेक्टर को काफी समय पहले गेम के अंदर जोड़ा गया था। नीचे हम कैरेक्टर की ताकत, कीमत और खरीदने की प्रक्रिया को लेकर बात करने वाले हैं:

Hayato "Firebrand" कैरेक्टर की ताकत

Hayato "Firebrand" कैरेक्टर की ताकत
Hayato "Firebrand" कैरेक्टर की ताकत

Hayato "Firebrand" के पास Art of Blades नाम की खास ताकत है। यह पैसिव ताकत वाला मेल कैरेक्टर है, जो आक्रामक गेम खेलने के लिए खिलाड़ियों के द्वारा इस्तेमाल किया जाता है। HP कम होने पर आर्मर की ताकत को 3% से लेकर 10% तक बढ़ाता है।

Hayato "Firebrand" कैरेक्टर की कीमत

डायमंड्स का इस्तेमाल करके स्टोर सेक्शन से किसी भी आयटम्स को खरीद सकते हैं। हालांकि, अब खिलाड़ी गोल्ड कोइंस का उपयोग करके भी मनपसंद कैरेक्टर्स को खरीद पाएंगे। स्टोर सेक्शन से Hayato "Firebrand" कैरेक्टर को 10000 गोल्ड कोइंस या 499 डायमंड्स में खरीद सकते हैं।


Hayato "Firebrand" कैरेक्टर को किस तरह खरीदे सकते हैं?

Free Fire MAX में कैरेक्टर्स को खरीदना बहुत ज्यादा आसान है। अगर नए खिलाड़ियों को जानकारी नहीं पता है, तो परेशान होने की कोई आवश्यकता नहीं है। नीचे दी गई स्टेप्स का पालन कर सकते हैं:

स्टेप 1: स्मार्टफोन में गेम को लॉगिन करना होगा।

स्टेप 2: "Preset" वाले बटन पर टच करें। "Character" पर क्लिक करने के तुरंत बाद स्क्रीन पर बायीं ओर कैरेक्टर्स की लिस्ट खुल जाएगी।

स्टेप 3: स्क्रॉल करके Hayato "Firebrand" कैरेक्टर को चुनना होगा। "Purchase" वाले बटन पर टच करके "10000 Gold Coins" या "499 Diamonds" का पेमेंट करते हुए कैरेक्टर को खरीद सकते हैं।

Edited by Ujjaval E-Sports