Create

Free Fire MAX और Justin Bieber के कोलैबरेशन पर आए बड़े बयान, प्रसिद्ध सिंगर ने साथ करने पर जताई उत्सुकता

Free Fire में नया कोलैबरेशन होगा (Image via Garena)
Free Fire में नया कोलैबरेशन होगा (Image via Garena)
reaction-emoji
Ujjaval E-Sports

Free Fire हर साल अपनी सालगिरह पर बड़ा कोलैबरेशन करता है और नई चीज़ें लाता है। इस साल गेम ने प्रसिद्ध सिंगर जस्टिन बीबर के साथ कोलैब किया है और कई शानदार चीज़ें आने वाली है। साथ ही एक नया कैरेक्टर भी जोड़ा जाएगा।


Free Fire MAX में नए कोलैबरेशन को लेकर अहम जानकारी

गेम में बड़ा सेलिब्रशन होने वाला है  (Image via Garena)
गेम में बड़ा सेलिब्रशन होने वाला है (Image via Garena)

Free Fire और इसके MAX वर्जन की में 5वीं सालगिरह का सेलिब्रेशन 27 अगस्त 2022 से शुरू होगा और इसमें जस्टिन बीबर शामिल रहेंगे। इस कोलैबरेशन को लेकर जस्टिन बीबर ने कहा:

“मैं Garena Free Fire के साथ जुड़कर पूरी दुनिया में अपने फैंस का मनोरंजन करने का मौका मिलते हुए देखकर खुश हूँ। Free Fire के साथ इस कोलैबरेशन के साथ हम कई चीज़ों की और जा सकते हैं, जिसमें हम गेम के साथ मेरे गाने जोड़ सकते हैं और मैं इस चीज़ का इंतजार नहीं कर सकता है जब परदे के पीछे हमारे द्वारा की गई मेहनत का आनंद लेंगे।”

जस्टिन बीबर का संभावित रूप से सालगिरह पर एक गाना भी रिलीज किया जाएगा। साथ ही “J Biebs” नाम का कैरेक्टर भी जोड़ा जाएगा। Free Fire MAX के प्रोड्यूसर हेरोल्ड टीओ ने कहा:

“हम पूरी दुनिया में प्रसिद्ध जस्टिन बीबर केस साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं, उनके फैशन और म्यूजिक में योगदान ने पूरी दुनिया में लोगों को प्रेरणा दी है, जिसमें Free Fire की पूरी कम्युनिटी भी शामिल है क्योंकि सभी ने अपना अलग लड़ने का तरीका बनाया है। Free Fire की पांचवीं सालगिरह अभी तक सबसे बड़ी रहेगी और मुझे पता है कि हमारे द्वारा प्लान किए इस इवेंट के लाइनअप को देखकर सभी फैंस और खिलाड़ी उत्साहित होंगे।”
The upcoming character, J Biebs (Image via Garena)
The upcoming character, J Biebs (Image via Garena)

J Biebs कैरेक्टर काफी बढ़िया रहने वाला है। इसकी मदद से आप 6 मीटर के अंदर EP का उपयोग करके 7% तक डैमेज को रोक पाएंगे। सबसे ज्यादा लेवल पर रेंज 12 मीटर्स की हो जातिउ है वहीं 15% तक डैमेज रुक जाता है। EP अगर कम होती है तो वो बाद में दूसरे कैरेक्टर्स द्वारा फिर हासिल की जा सकती है।


Edited by Ujjaval E-Sports
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...