क्या Free Fire MAX के मोड ऐप्स का उपयोग करना लीगल है?

Free Fire MAX Image Credit ff.garena.com
Free Fire MAX Image Credit ff.garena.com

Free Fire MAX: फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) में हर कोई अच्छा प्रदर्शन करना चाहता है। इसके लिए स्किल्स में सुधार करना जरुरी है। कई लोग प्रो प्लेयर्स की तरह अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। इसके लिए आपको लगातार स्किल्स को बेहतर करना होगा और ट्रेनिंग करनी होगी। कई लोग छोटा रास्ता देखते हैं और इसी बीच उनकी मुलाकात मोड ऐप्स से होती है।

मोड्स का दावा करता है कि इनसे आप गेम में अधिक फायदा उठा सकते हैं। इसमें ऑटोहेडशॉट्स और अन्य तरह की चीज़ें उपयोग करने का विकल्प बताया जाता है। कई लोग दावा करते हैं कि यह काम करते हैं और अकाउंट बैन नहीं होते है। इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि ऑफिशियल्स का इस चीज़ पर क्या कहना है।


क्या Free Fire MAX के मोड ऐप्स का उपयोग करना लीगल है?

Garena की पॉलिसी काफी स्ट्रिक्ट है (Image via Garena)
Garena की पॉलिसी काफी स्ट्रिक्ट है (Image via Garena)

किसी भी मोड का उपयोग करना पूरी तरह से वर्जित है। यह लीगल नहीं है और किसी भी तरह से गेम को मोडिफाई करना सही नहीं है। Garena ने अपने FAQ सेक्शन द्वारा बताया,

"ऐसे थर्ड पार्टी प्रोग्राम का उपयोग करना, जो Garena के द्वारा रिलीज नहीं किया गया है, फाइल को मोडिफाई करना, जिससे आप कुछ खास चीज़ों का उपयोग कर पाएं, जो ऑफिशियल गेम के साथ नहीं आते हैं, यह चीटिंग के अंदर आता है।"

डेवलपर्स ने चेतावनी देते हुए बताया कि आपका अकाउंट हमेशा के लिए बैन हो सकता है। उन्होंने कहा,

"Free Fire MAX की चीटिंग के खिलाफ बिना माफी वाली पॉलिसी है। हम उन अकाउंट्स को हमेशा के लिए बैन कर देंगे, जिन्हें चीटिंग के लिए उपयोग किया गया है। जिन डिवाइस द्वारा चीटिंग की गई है, उन्हें भी हमेशा के लिए किसी अन्य डिवाइस से Free Fire MAX खेलने के लिए बैन कर दिया जाएगा।"

डेवलपर्स के पास काफी अच्छा सिस्टम है और चीटिंग करने वाले खिलाड़ी तुरंत ही पकड़ में आ जाते हैं।