Free Fire MAX के भारतीय सर्वर पर जल्दी ही नए टॉप इवेंट की एंट्री होगी, जानकारी हुई लीक

Free Fire MAX (Image via Garena)
Free Fire MAX (Image via Garena)

Free Fire MAX में बोनस टॉप अप इवेंट्स को बहुत पसंद किया जाता है। हाल ही में एक टॉप अप इवेंट को लेकर जानकारी लीक हुई है और भारतीय सर्वर पर इसकी जल्दी ही एंट्री देखने को मिल सकती है। @maaxleakerofc काफी ज्यादा फेमस डाटा माइनर है और वो अमूमन आने वाले इवेंट्स को लेकर जानकारी देते रहते हैं।

थोड़े समय पहले ही उन्होंने जुलाई के खास टॉप अप इवेंट को लेकर अपडेट दिया है और अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इससे जुडी जानकारी दी है। आपको बता दें कि इस नए टॉप अप इवेंट में डायमंड्स खरीदने पर आपको मुफ्त में कुछ इनाम मिलने वाले हैं।


Free Fire MAX के भारतीय सर्वर पर जल्दी ही नए टॉप इवेंट की एंट्री होगी, जानकारी हुई लीक

Free Fire MAX के भारतीय सर्वर पर अगला टॉप अप इवेंट लीक हुआ है। आपको बता दें कि इसकी शुरुआती और अंतिम दिन के अलावा इवेंट के नाम पर भी अपडेट नहीं आया है।

जानकारी के अनुसार यह इवेंट 4 जुलाई 2023 को शुरू होने वाला है। आपको बता दें कि Koala टॉप अप इवेंट के तुरंत बाद ही यह इवेंट आएगा। अमूमन टॉप अप इवेंट्स एक हफ्ते तक चलते हैं। हालांकि, आने वाला यह इवेंट खबरों के अनुसार 31 जुलाई 2023 तक चलने वाला है। इसका सीधा अर्थ है कि अभी प्लेयर्स के पास एक महीना है।

इस टॉप अप इवेंट में संभावित रूप से प्लेयर्स को Golden Bebop बंडल मिलने वाला है। असल में यह 100 डायमंड्स की खरीदी पर प्लेयर्स को बोनस के रु में दिया जा स्का है। अभी तक दोनों आयटम्स की जानकारी सामने नहीं आई है क्योंकि पोस्टर में अमूमन पूरी जानकारी नहीं होती है। खैर, अब इवेंट में ज्यादा दिन नहीं रह गए हैं और इसी वजह से आपको लंबे समय में फायदा जरूर देखने को मिलने वाला है।

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now