Create
Notifications

Free Fire में डायमंड ऐप मोड का उपयोग करने पर होगा खिलाड़ी का एकाउंट बैन 

Image credit: ff.garena.com ff37
Image credit: ff.garena.com ff37
Sawan E-Sports
visit

Garena Free Fire में कई सारी महत्वपूर्ण शर्तें होती है। इन सभी अहम बातों का ध्यान रखना पड़ता है, वरना खिलाड़ियों के एकाउंट को नुकसान हो सकता है। Free Fire में कुछ प्लेयर्स इन-गेम पैसे खर्च करके डायमंड्स का टॉप-अप करते हैं। लेकिन कुछ खिलाड़ी डायमंड्स का टॉप-अप करने में असमर्थ होते हैं। तो कुछ खिलाड़ी मुफ्त में डायमंड्स हासिल करने के लिए डायमंड मोड ऐप का उपयोग करते हैं। तो आइए इस आर्टिकल में हम डायमंड मोड ऐप के बारे में काफी महत्वपूर्ण जानकारी बताने वाले हैं।


Free Fire में डायमंड ऐप मोड का उपयोग करने पर होगा खिलाड़ी का एकाउंट बैन

Free Fire में डायमंड मोड ऐप एक मॉडिफाय वर्जन है, जो खिलाड़ियों को मुफ्त में अनलिमिटेड डायमंड्स प्रदान करने का दावा देता है। इस ऐप के अंदर कुछ गैरकानूनी फाइल्स मौजूद होती है। अगर खिलाड़ी ये फर्जी ऐप का उपयोग करता है तो खिलाड़ियों के Free Fire एकाउंट को नुकसान हो सकता है।

क्या Free Fire में डायमंड ऐप मोड का इस्तेमाल करना लीगल है?

Garena Free Fire में डायमंड ऐप मोड का इस्तेमाल करना गैरकानूनी है। अगर इस मोड का उपयोग करके खिलाड़ी मुफ्त में डायमंड्स प्राप्त करता है। तो खिलाड़ी का Free Fire एकाउंट हमेशा के लिए बैन हो सकता है।

Free Fire की शर्तें
Free Fire की शर्तें

Garena Free Fire की शर्तों के अनुसार अगर कोई प्लेयर्स थर्ड पार्टी ऐप्स और वेबसाइट्स का उपयोग करके मुफ्त में डायमंड्स प्राप्त करता है। तो Free Fire की आधिकारिक शर्तों के अनुसार खिलाड़ी का Free Fire एकाउंट हमेशा के लिए बैन कर दिया जाएगा।

Free Fire में डायमंड्स सिर्फ लीगल तरीकों का इस्तेमाल करके खरीद सकते हैं। जैसे Games Kharido, Codashop और इन-गेम टॉप-अप सेंटर है। ये सभी लीगल और खिलाड़ियों को अच्छे टॉप-अप प्रदान करती है। जैसे 80 भारतीय रूपये में 100 डायमंड्स प्रदान होते हैं।

डायमंड्स का टॉप-अप करके खिलाड़ी इन-गेम अपनी पसंद के अनुसार कुछ भी इनाम खरीद सकता है। जैसे पेट्स, कैरेक्टर्स, एलीट पास और एलीट बंडल आदि।


Edited by Sawan E-Sports
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now