Create

Free Fire में 8 फरवरी रिडीम कोड: मुफ्त में पाएं गन स्किन 

फ्री गन स्किन (Image Credit : Garena)
फ्री गन स्किन (Image Credit : Garena)

Garena Free Fire के डेवेल्पर्स खिलाड़ियों को कॉस्मेटिक और महंगे आइटम्स की श्रंखला प्रदान करता है। वर्तमान में इस गेम के अंदर लिजेंड्री रिवॉर्ड्स की लिस्ट मौजूद है। जैसे गन स्किन, इमोट्स, पेट्स, कैरेक्टर्स, ऑउटफिट और इमोट्स आदि। इन सभी एक्सपेंसिव इनाम को परचेस करने के लिए प्रत्येक गेमर्स को गेम की प्रीमियम करेंसी डायमंड्स का उपयोग करना पड़ता है।

हालांकि, अधिकांश प्लेयर्स डायमंड्स खरीदने में असमर्थ रहते हैं। इसलिए, वह इंटरनेट पर मुफ्त में रिवॉर्ड्स प्राप्त करने के रास्ते खोजते रहते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire में 8 फरवरी रिडीम कोड: मुफ्त में पाएं गन स्किन बताने वाले हैं।


Free Fire में 8 फरवरी रिडीम कोड: मुफ्त में पाएं गन स्किन

लिजेंड्री गन स्किन (Image Credit : Garena)
लिजेंड्री गन स्किन (Image Credit : Garena)

रिडीम कोड : 3HSZDHVXGX6B

इनाम : पुनिशर्स वेपन लूट क्रेट

गरेना फ्री फायर में वह प्लेयर्स जो डायमंड्स का टॉप-अप नहीं कर सकते हैं। क्योंकि, उनके जेब में उतने पैसे नहीं होते हैं। इसलिए, वह डेवेल्पर्स के द्वारा रिलीज किये गए रिडीम कोड्स का इस्तेमाल करके मुफ्त में लिजेंड्री और खास इनाम को प्राप्त कर सकते हैं।

ये रिडीम कोड्स फ्री फायर के डेवेल्पर्स के द्वारा सर्वर के आधार पर रिलीज किये जाते हैं। अगर भारतीय सर्वर का कोड अन्य सर्वर के गेमर्स द्वारा किया जाता है जो स्क्रीन पर एरर देखने को मिलता है। ऊपर भारतीय खिलाड़ियों के लिए आज का रिडीम कोड बताया गया है। जिसे Rewards Redemption की आधिकारिक वेबसाइट पर इस्तेमाल करके मुफ्त में गन स्किन प्राप्त कर सकते हैं।

Free Fire में Rewards Redemption वेबसाइट का उपयोग कैसे करें?

youtube-cover

स्टेप 1: खिलाड़ियों को Rewards Redemption की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

Rewards Redemption : यहां क्लिक करें।

स्टेप 2: उसके बाद स्क्रीन पर लॉगिन करने के लिए अनेक सोशल मिडिया विकल्प खुल जाएंगे।

स्टेप 3: अपनी पसंद से विकल्प का चयन करके लॉगिन करें। उसके बाद टेक्स्ट बॉक्स खुल जाएगा। डायलॉग बॉक्स के अंदर टेक्स्ट बॉक्स में कोड को पेस्ट करें।

स्टेप 4: कोड में उपलब्ध इनाम खिलाड़ी के अकाउंट में लगभग 24 घाटों के भीतर भेज दिया जाता है। ईमेल में जाकर इनाम को कलेक्ट कर सकते हैं।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment