Create
Notifications
Advertisement

Free Fire स्क्रिम वॉर्स सीज़न 1 टूर्नामेंट का हुआ  ऐलान 

  • गरेना फ्री फायर स्क्रीम वॉर्स सीज़न 1 टूर्नामेंट में 5 लाख पूल पुरस्कार के साथ 1 लाख पूल पुरस्कार की घोषणा की गई
  • कुल 48 आमंत्रित फ्री फायर टीमें खिताब के लिए पांच सप्ताह तक संघर्ष करेंगी।
raghav2mathur
ANALYST
न्यूज़
Modified 01 May 2020, 22:01 IST

Free Fire Scrim Wars Season 1
Free Fire Scrim Wars Season 1

गरेना फ्री फायर ने फ्री फायर स्क्रिम वॉर्स सीजन 1 नामक एक नए टूर्नामेंट की घोषणा की है। इस आयोजन में, भारत की शीर्ष 48 फ्री फायर टीमें 5,00,000 के विशाल इनाम पूल के लिए एक-दूसरे के खिलाफ लड़ेंगी। टूर्नामेंट 28 अप्रैल 2020 से शुरू गया है। टीज़र को फ्री फायर इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल द्वारा आधिकारिक रूप से साझा किया गया है और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पेश किया गया है।


FF Scrim Wars In-Game Announcement
FF Sc
rim Wars In-Game Announcement

नीचे फायर स्क्रम वॉर सीजन 1 का टीजर:-

फ्री फायर स्क्रिम वॉर्स सीज़न 1 एक द्वि-साप्ताहिक जिसमें INR 1,00,000 का साप्ताहिक पुरस्कार पूल होगा। टूर्नामेंट 20 मई तक चलेगा। यह फ्री फायर का आधिकारिक बयान था। 48 शीर्ष टीमों को फ्री फायर स्क्रीम वॉर्स में भाग लेने के लिए चुना गया है और अब उनके लिए यह लड़ाई करने का मौका है कि कौन सर्वश्रेष्ठ टीम है।

इन 48 टीमों को तीन समूहों (ए, बी, और सी) में बांटा गया है, जो टूर्नामेंट में भाग लेंगे। यह एक ऑनलाइन टूर्नामेंट होगा और आधिकारिक फ्री फायर एस्पोर्ट्स इंडिया यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा

हाल ही में, फ्री फायर सीज़न 24 एलीट पास फ़ॉरसेन क्रीड को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया गया है, और यह पूरी तरह से ड्रैगन थीम पर आधारित है। प्री-ऑर्डर करने वाले अभिजात वर्ग के पास कुछ अतिरिक्त अन्य पुरस्कारों को अनलॉक करेगा, और 999 हीरे खर्च होंगे और फ्री फायर सीज़न 24 एलीट पास का अन्य प्री-ऑर्डर इनाम प्राचीन ग्लो वॉल है।


Published 01 May 2020, 22:01 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit