Free Fire खुल क्यों नहीं रहा?

फ्री फायर Error.
फ्री फायर Error.

Free Fire ने हाल ही में मेंटेनेंस ब्रेक लिया था जिसके बाद से काफी खिलाड़ियों को गेम को एक्सेस करने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। खिलाड़ियों को नेटवर्क कनेक्शन इशू का मैसेज आ रहा है जो कि यह कहता है,"Access token invalid, please relogin"

खिलाड़ियों को समझने में दिक्क्त हो रही है कि यह सिस्टम एरर है कि उनका अकाउंट किसी कारण बैन कर दिया गया है। इस दिक्कत को रिपोर्ट किया गया था और डेवेलपर्स ने ऑफिशल स्टेटमेंट जारी करके यह बताया है। गरेना वालों के मुताबिक़, गेम में कोई टेक्निकल एरर है जिसको वह ठीक करने की कोशिश में है।

सब खिलाड़ियों को आराम से प्रतीक्षा करनी चाहिए जब तक यह इशू ठीक नहीं हो जाता क्योंकि फिलहाल खिलाड़ियों के पास और कोई ऑप्शन भी नहीं है। उम्मीद की जा रही है कि यह मामला जल्द ही ठीक कर दिया जायेगा।

फ्री फायर खुल नहीं रहा है
फ्री फायर खुल नहीं रहा है

ऑफिशल अनाउंसमेंट फ्री फायर

"हमें पता चला है कि आप में से कुछ लोग गेम में लॉगिन नहीं कर पा रहे हैं और हमारे डेवेलपर्स इस इशू को ठीक करने का काम शुरू कर चुके हैं। जितना जल्दी हो सकेगा हम इस इशू को ठीक करेंगे और आपको इन्फॉर्म कर दिया जाएगा। आपके सब्र और सहायता के लिए धन्यवाद।"

मेंटेनेंस ब्रेक के लिए गेम के इन-गेम सर्वर्स रोक दिए गए थे जो कि 7 मई को सुबह 8 बजे से शाम के 5 बजे तक के लिए था। यह गेम के सर्वर का साइज बढ़ाने के लिए किया गया था जिससे लोग गेम को और बेहतर तरीके से खेल पाए और इसका आनंद लें। लेकिन, डेवेलपर्स ने ये पहले ही साफ़ कर दिया था कि इस ब्रेक के बाद कोई नया फीचर ऐड नहीं होगा। गेम के यूज़र में बढ़ोतरी को देखते हुए ये कदम उठाया गया था।

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now