Create

Free Fire में क्लैश स्क्वाड मोड सीजन 11 के अंदर तेजी से रैंक बढ़ाने के लिए 3 अहम टिप्स 

Image Credit : Garena Free Fire
Image Credit : Garena Free Fire

Garena Free Fire के डेवेल्पर्स ने OB32 अपडेट के फीचर्स और रिवॉर्ड्स को गेम के अंदर 19 जनवरी को शामिल किया था। प्रत्येक अपडेट के बाद इन-गेम क्लैश स्क्वाड सीजन शुरू होता है। फ्री फायर गेम के अंदर क्लैश स्क्वाड सीजन 11 गेम में शामिल हो गया है। प्रत्येक गेमर्स शुरुआत से रैंक पुश करके अच्छे टियर को प्राप्त कर सकते हैं और एक्सपेंसिव रिवॉर्ड्स को मुफ्त में रिडीम कर सकते हैं।

youtube-cover

हालांकि, सीजन 11 इन-गेम शामिल होने से पहले ही प्रोफेशनल प्लेयर्स रैंक को तेजी से बढ़ाने के लिए काफी प्रैक्टिस और गेमप्ले अनुभव के बेहतर कर लेते हैं। हालांकि, वह प्लेयर्स जिन्होंने अभी तक क्लैश स्क्वाड रैंक में शुरुआत नहीं किया है। वह यहां पर मौजूद टिप्स को फॉलो करके तेजी से रैंक बड़ा सकते हैं।


Free Fire में क्लैश स्क्वाड मोड सीजन 11 के अंदर तेजी से रैंक बढ़ाने के लिए 3 अहम टिप्स

#3 - दुश्मनों पर हमेशा अटैक नहीं करें

youtube-cover

क्लैश स्क्वाड मोड में बेहतर प्रदर्शन और अच्छे किल्स करने के लिए प्रत्येक टीमों के प्लेयर्स जल्दबाजी में एक-दूसरे पर अटैक करते हैं। हालांकि, ये सरासर गलत माना गया है। क्योंकि, दुश्मन काफी चालक होते हैं, कैम्पिंग और TPP लेकर खत्म कर सकते हैं।

इसलिए, रैंक पुश करते समय दुश्मन को अटैक करने का मौका दे, जिससे वह संतुलन खो देता है तो आसानी से कील कर सकते हैं।


#2 - कोइंस का काफी समझदारी से इस्तेमाल करें

youtube-cover

Free Fire में बैटल रॉयल मोड के अंदर खिलाड़ियों को हथियार जमीन से उठाना पड़ता है। हालांकि, क्लैश स्क्वाड मोड में प्रदर्शन के आधार पर कोइंस मिलते हैं, और इन कोइंस की मदद से ताकतवर और सही चीज़ों को खरीदने के लिए खर्च करें। कोइंस की मदद से शक्तिशाली आइटम को खरीद सकते हैं।


#1 - टीममेट्स के साथ बढ़िया कोर्डिनेशन और कम्युनिकेशन रखें

youtube-cover

Garena Free Fire में बैटल रॉयल गेम के अंदर प्रत्येक प्लेयर्स रैंक पुश करने के लिए स्क्वाड के साथ खेलना पसंद करते हैं। क्योंकि, रैंडम प्लेयर्स कभी भी खिलाड़ी की सहायता नहीं करते हैं। इसलिए, तेजी से रैंक पुश करने के लिए टीममेट्स के साथ बढ़िया कोर्डिनेशन और कम्युनिकेशन होना जरूरी है। इन सभी टिप्स को फॉलो करके आसानी से रैंक पुश करके अच्छा टियर प्राप्त कर सकते हैं।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment