Create

Free Fire में मुफ्त डायमंड्स प्राप्त करने के 3 भरोसेमंद तरीके

Image Credit : Garena Free Fire
Image Credit : Garena Free Fire

Garena Free Fire में डायमंड्स एक मूल्वान स्पष्ट हिस्सा है जो गेम के अंदर किसी भी वस्तुओं को खरीदने के लिए दुनियाभर में उपयोग किया जाता है। ये फ्री फायर गेम की प्रीमियम करेंसी है। जैसे कैरेक्टर्स, पेट्स, गन स्किन, कस्टम बंडल, एलीट पास और एलीट बंडल आदि। इन सभी रिवॉर्ड्स को खरीदने के लिए डायमंड्स का काफी खर्च करना पड़ता है।

दरअसल, फ्री फायर गेम खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए चिंता की बात होती है, की डायमंड्स का टॉप-अप करने के लिए जेब से असली पैसे खर्च करना पड़ता है। अधिकांश प्लेयर्स करेंसी को खरीदने में असमर्थ रहते हैं, और इंटरनेट का इस्तेमाल करके मुफ्त में डायमंड्स प्राप्त करने के तरीके खोजते रहते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire में मुफ्त डायमंड्स प्राप्त करने के 3 भरोसेमंद तरीके बताने वाले हैं।

नोट: ये जानकारी राइटर के आधार पर दी गई है। इसलिए, सबसे पहले खिलाड़ियों को इन एप्लिकेशन की गोपनीयता के बारे में जानना होगा।


Free Fire में मुफ्त डायमंड्स प्राप्त करने के 3 भरोसेमंद तरीके\

3) Booyah

Image Credit : Garena Free Fire
Image Credit : Garena Free Fire

हालांकि, Booyah एप्लिकेशन का उपयोग इस्तेमाल करके यह ग्यारंटी नहीं दे सकते हैं की डायमंड्स ही प्राप्त होंगे। इस ऐप पर खिलाड़ियों को मुफ्त में महंगे आइटम प्राप्त होते हैं। खिलाड़ियों को इस एप्लिकेशन पर लाइव स्ट्रीम और वीडियो को देखना पड़ेगा।


2) Google Opinion Rewards

youtube-cover

Garena Free Fire खेलने वाले गेमर्स काफी लम्बे समय से गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स एप्लिकेशन का फायदा उठा रहे हैं। इस ऐप का इस्तेमाल करना आसान है, और यह खिलाड़ियों को क्रेडिट्स और गिफ्ट कार्ड प्रदान करता है। जिसकी सहायता से आसानी से मुफ्त में डायमंड्स प्राप्त कर सकते हैं।


1) Redeem codes

Image Credit : Garena Free Fire
Image Credit : Garena Free Fire

Free Fire में मुफ्त रिवॉर्ड्स प्राप्त करने के लिए रिडीम कोड सबसे बेहतर विकल्प मानते हैं। क्योंकि, ये तरीका गरेना के डेवेलपर प्रदान करते हैं। हालांकि, रिडीम कोड से मुफ्त डायमंड्स प्राप्त करना एक दुर्लभ माना जाता है। क्योंकि, ऐसा काफी कम होता है जब डेवेलपर सिर्फ रिडीम कोड में डायमंड्स प्रदान करते हैं।

Edited by सावन सोलंकी
Be the first one to comment