Create
Notifications

Free Fire में क्लैश स्कवाड मोड के अंदर हीरोइक टियर पर पहुंचने के लिए 3 जरूरी चीजें  

Ways to reach Heroic tier faster in Free Fire (Image Credits: gamevicio.com)
Ways to reach Heroic tier faster in Free Fire (Image Credits: gamevicio.com)
reaction-emoji
Sawan E-Sports

Garena Free Fire दुनिया का फेमस गेम है, जिसमें लोगों की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। Free Fire में मौजूद क्लैश स्कवाड मोड खिलाड़ियो को बेहत पसंद आता है, जिसमें दो स्कवाड के बीच बैटल रॉयल होता है और दोनों स्कवाड में 4-4 खिलाड़ी मौजूद रहते हैं। साथ ही खिलाड़ियो के लिए क्लैश स्कवाड मोड, क्लैश स्कवाड बरमूडा और क्लैश स्कवाड कालाहारी विकल्प मौजूद है। इस आर्टिकल में हम Free Fire में क्लैश स्कवाड मोड के अंदर हीरोइक टियर पर पहुचनें के लिए 3 जरूरी चीजें बताने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में किस तरह तेजी से रैंक पुश करके हीरोइक टियर पर पहुँचे


Free Fire में हीरोइक टियर पर पहुचनें के लिए 3 सबसे जरूरी चीजें

#1- Sustained Raids

Jota कैरेक्टर में Sustained Raids की ताकत मौजूद है, जिसे Free Fire में स्टंटमैन के नाम से जानते हैं। Jota मैदान पर SMG और Shotgun से कील करने पर 40HP बढ़ाता है। इसका कुलडाउन टाइम 5 सेकंड्स का होता है। अधिकांश Free Fire क्लैश स्कवाड मैच में खिलाड़ी शॉटगन का इस्तेमाल करते हैं, जैसे- M5, M1887, M1014, MP40 है।

#2 - Gangster's Spirit

Antonio कैरेक्टर में Gangster spirit नाम की ताकत मौजूद है, जिसे Free Fire में गैंगस्टर के नाम से जानते हैं। Antonio को Free Fire में कैरेक्टर शक्तिशाली माना जाता है। यह कैरेक्टर मेडकिट्स बेहत कम इस्तेमाल करता है, क्योंकि इसे मैदान पर 35 HP एक्स्ट्रा मिलती है।

#3 - Gear Recycle

Shani कैरेक्टर में Gear Recycle नाम की ताकत मौजूद है, जिसे Free Fire में गियर नाम से जानते हैं। यह क्षमता हर हथियार के साथ आपके कवच को पुनर्स्थापित करता है, जिससे खिलाड़ी ज्यादा टाइम तक सर्वाइव कर सकता है।

ये भी पढ़ें:- Games Kharido से टॉप-अप करके Free Fire में डायमंड्स कैसे पाए: स्टेप-बाय-स्टेप तरीका


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...