Create

Free Fire में ग्लू वॉल को सही तरह से उपयोग करने के 3 तरीके

Gaming Girl's Free Fire ID
Gaming Girl's Free Fire ID

Garena Free Fire एक प्रसिद्ध बैटल रॉयल गेम है। इस गेम में 50 खिलाडी प्लेन से जम्प करते हैं। इसके साथ ही हथियार, हेल्थ पैक्स, ग्रेनेड्स और अन्य चीज़ों की मदद से खिलाडी अंत तक सर्वाइव कर सकते हैं।

छोटा मैप होने में मदद से खिलाडियों के पास गेम में काफी कम समय होता है। Free Fire का एक गेम काफी जल्दी खत्म हो जाता है और अच्छी बात ये है कि गेम हर एक फोन में बढ़िया तरह से चल जाता है।

गेम में हमेशा ही आक्रमकता से नहीं खेला जा सकता। कभी-कभी आराम से खेलकर सर्वाइवर भी करना होता है और ऐसे में गेम में ग्लू वॉल के फीचर का उपयोग किया जा सकता है। इसे उपयोग करने से खिलाडियों के सामने एक कवच बन जाता है।

Free Fire में ग्लू वॉल को सही तरह से उपयोग करने के 3 तरीके

1) जनरल सेंसिटिविटी

Image Credits: 26Savenger
Image Credits: 26Savenger

खिलाडी सेटिंग्स में जाकर सेंसिटिविटी के विकल्प द्वारा जनरल सेंसिटिविटी को 100 कर। इससे मूवमेंट स्पीड बढ़ जाएगी और रेफ्लेक्स तेज़ हो जाएंगे। आप कुछ ही सेकंड्स में ग्लू वॉल बनाकर अपने सामने एक कवच बना सकते हैं।

2) टीममेट के रिवाइव देने के लिए

Image Credits: PCQuest
Image Credits: PCQuest

अगर आप अकेले बचे हैं और अपने साथी नॉकआउट है तो आपको घबराने की जरूर नहीं है। आप उनके आगे ग्लू वॉल लगा सकते हैं। इससे आप आसान से Free Fire में साथियों को रिवाइव दे सकते हैं।

3) लेआउट सेटिंग्स

Image Credits- gurugamer.com
Image Credits- gurugamer.com

हर एक डिवाइस की लेआउट सेटिंग्स अलग रह सकती हैं लेकिन ग्लू वॉल का बटन काफी अहम है। डिफ़ॉल्ट लेआउट में ये बटन बैग और मेड़कीट के करीब आता है और Free Fire में ग्लू वॉल के लिए वो सबसे अच्छी जगह है क्योंकि वो बाएं हाथ के अंगूठे के करीब है।

ये भी पढ़ें:- टेनसेंट गेमिंग बडी (Gameloop) पर Free Fire कैसे खेलें?

Edited by Ujjaval E-Sports
Be the first one to comment