Create

Free Fire में क्या Happymod का उपयोग करना लीगल है?

image via ff.garena.com
image via ff.garena.com

Free Fire में कई लोग अन्य खिलाड़ियों से बेहतर बनने की कोशिश करते हैं। इसमें काफी लोग सफल नहीं होते हैं और ऐसे में वो गलत तरीकों की तलाश करते हैं। इसके चतले वो मोड ऐप्स की ओर रुख करते हैं जो ज्यादातर काम नहीं करते हैं।


Free Fire में Happymod क्या है?

Happymod असल में गेम का एक मोड वर्जन है जहां खिलाड़ियों को एम बोट और ईएसपी जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। कई वीडियोस और वेबसाइट पर बताया जाता है कि ये मोड काम करते हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के अंदर मई 2021 में 5 जबरदस्त कैरेक्टर्स जिन्हें 8000 गोल्ड कोइंस में खरीदा जा सकता है


क्या ये लीगल है?

किसी भी तरह के मोड APK का उपयोग करना हैकिंग कहलाती है। भले ही अगर ये करता हो लेकिन खिलाड़ियों को इसका उपयोग नहीं करना चाहिए क्योंकि ये लीगल नहीं है। Garena Free Fire की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार चीटिंग का अर्थ "किसी थर्ड-पार्टी सॉफ्टवेयर, गेम क्लाइंट या मोड क्लाइंट का उपयोग करके गेम खेलना, जो असंभव नहीं है।"

Picture Courtesy; ff.garena.com
Picture Courtesy; ff.garena.com

Happymod असल में इसी चीज़ में अत है और ऐसे में ये लीगल नहीं है। Free Fire अपनी पॉलिसी को हमेशा ही आगे रखता है और ऐसे में आपका एकाउंट हमेशा के लिए बैन किया जा सकता है। दरअसल, गेम में डेवलपर्स चीटिंग को बर्दाश नहीं करते हैं और सीधा हमेशा के लिए आपका एकाउंट बैन कर देते हैं।

(Picture Courtesy: ff.garena.com)
(Picture Courtesy: ff.garena.com)

एंटी-हैक FAQ में बताया गया है कि चीटिंग करने वाले डिवाइसेस को हमेशा के लिए बैन कर दिया जाएगा। इसके बाद वो व्यक्ति उस डिवाइस में कभी भी अन्य एकाउंट या उसी एकांत से Free Fire नहीं खेल पाएगा। कई लोग गलत तरीके से गेम खेलने की वजह से पहले ही बैन हो चुके हैं और आप किस तरह की गलती जरूर न करें।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के अंदर एक निशाने में हेडशॉट लगाने के लिए सबसे अच्छी सेंसिटिविटी सेटिंग्स

Edited by Ujjaval E-Sports
Be the first one to comment