Create
Notifications

Free Fire में मोड्स का उपयोग करने से हो सकता है खतरा, एकाउंट होगा हमेशा के लिए बैन

image via ff.garena.com ff7
image via ff.garena.com ff7
reaction-emoji
·
Ujjaval E-Sports

Free Fire काफी प्रसिद्ध बैटल रॉयल गेम है। इस गेम के कई सारे मोड्स मौजूद रहते हैं। इस दौरान कई लोग अन्य खिलाड़ियों से बेहतर बनने के लिए मोड्स का उपयोग करते हैं। खैर, इस तरह के मोड्स काम नहीं करते हैं और इससे आईडी पर काफी ज्यादा खतरा आ जाता है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के अंदर लॉन्ग-रेंज में आसानी से हेडशॉट लगाने के लिए सबसे अच्छी सेंसिटिविटी सेटिंग्स


Free Fire के मोड APK लीगल नहीं है और इससे बैन लग सकता है

ज्यादातर मोड APK काम नहीं करते हैं। साथ ही इनमें वायरस और मवेयर्स होने के चांस रहते हैं। ऐसे में आपके डिवाइस पर काफी ज्यादा फर्क पड़ सकता है। इसके साथ ही Free Fire में मोड का उपयोग लीगल नहीं है और पूरी तरह निषेध है।

एंटी हैक FAQ में ये बताया गया है
एंटी हैक FAQ में ये बताया गया है

आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद एंटी-हैक FAQ के अनुसार Free Fire में किसी भी तरह के थर्ड पार्टी के ऐप का उपयोग करना और इससे गेम पर फर्क डालना चीटिंग में आता है। इस तरह के ऐप्स और मोड्स का उपयोग करके आप चीटिंग कर रहे हैं। इसके चलते डेवलपर्स आपका एकाउंट बैन कर सकते हैं।

Garena किसी भी तरह की चीटिंग के बाद कोई भी बात नहीं सुनता और सीधा एकाउंट को हमेशा के लिए ही बैन कर देता है। बड़ी बात ये है कि आप जिस डिवाइस में गेम खेल रहे हैं वो भी हमेशा के लिए बैन कर दिया जाएगा।

Garena ने हाल ही में 1.3 मिलियन एकाउंट्स को चीटिंग की वजह से बैन किया है। खैर, खिलाड़ियों को किसी भी तरह से मोड्स का उपयोग नहीं करना चाहिए। इससे एकाउंट हमेशा के लिए बैन हो जाएगा और आपकी पूरी मेहनत खराब हो जाएगी।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में फैक्ट्री चैलेंज के लिए 5 सबसे जबरदस्त और खास कैरेक्टर्स जिनका उपयोग किया जा सकता है


Edited by Ujjaval E-Sports
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments
Fetching more content...