Create
Notifications

Free Fire और COD Mobile: सबसे अच्छा बैटल रॉयल मोड किसका है?

Image Credits: Sam Ruxx
Image Credits: Sam Ruxx
ANALYST
Modified 07 Nov 2020

Free Fire और COD Mobile दोनों ही गेम्स की हमेशा ही तुलना की जाती हैं। दोनों गेम में अंत तक जीवित रहने वाले को जीत मिलती हैं।

COD Mobile और Free Fire में से सबसे अच्छा बैटल रॉयल मोड किसका है?


1) बैटल रॉयल मोड में ग्राफिक्स

Image Credits: Yanrique
Image Credits: Yanrique

दोनों ही गेम में ज्यादा फ्रेम रेट के विकल्प है। हालांकि, Free Fire के ग्राफिक्स कार्टूनिस स्टाइल में है वहीं अन्य गेम के ग्राफिक्स बेहतर है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire के लिए Games Kharido पर से डायमंड्स का टॉप-अप कैसे करें?


2) इन-गेम फीचर्स 

Image Credits: Daily Motion
Image Credits: Daily Motion

दोनों गेम्स के प्लेस्टाइल अलग है। Free Fire में कैरेक्टर्स, गन स्किन्स और अन्य शानदार चीज़ों के विकल्प मौजूद है वहीं COD Mobile में साधारण और परफेक्ट ग्राफिक्स मिलते हैं। इस वजह से इन-गेम फीचर्स के अनुसार Free Fire बेहतर है।


3) गेमप्ले स्टाइल 

Image Credits: downvids
Image Credits: downvids

अगर बैटल रॉयल मोड की बात की जाए तो ये जरुरी है कि खिलाडी गेम में कितना समय बिताना चाहते हैं। अगर आप ज्यादा समय तक एक गेम में रहना चाहते हैं और आपको ज्यादा प्लेयर्स वाला बैटल रॉयल पसंद है तो आप COD Mobile को चुन सकते हैं

साथ ही अगर आपको कम समय में मैच पूरे करने वाला गेम चाहिए तो आपके लिए Free Fire अच्छा विकल्प होगा। साथ ही गेम में प्लेयर्स भी कम रहते हैं।


अंतिम नतीजा:

दोनों गेम्स काफी अच्छा अनुभव देंगे। देखा जाए तो Free Fire में काफी सारे मैप है वहीं COD Mobile में इस समय सिर्फ एक ही बैटल रॉयल मैप है।

दोनों गेम्स के ग्राफिक्स में थोड़ा फर्क है। Call of Duty: Mobile के ग्राफिक्स अच्छे हैं वहीं Free Fire को छोटे मोबाइल में आसानी से खेला जा सकता है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में जल्दी रैंक बढ़ाने और हीरोइक टियर पर जाने के लिए 5 टिप्स

Published 07 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now