Gaming with Laila की Free Fire MAX ID, स्टैट्स और अन्य जानकारी

Free Fire MAX image via ff.garena.com
Free Fire MAX image via ff.garena.com

Free Fire MAX में मंशा राठौर काफी फेमस कंटेंट क्रिएटर हैं। वो अपने Gaming with Laila नाम से जानी जाती हैं। उनके चैनल पर 2.13 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। वो अलग-अलग तरह की वीडियो डालते हैं। इस आर्टिकल में हम उनकी Free Fire MAX ID और अन्य चीज़ों को लेकर बात करेंगे।


Gaming with Laila की Free Fire MAX ID और अन्य जानकारी

Gaming with Laila की Free Fire MAX ID 1147750136 है। यह रहे उनके स्टैट्स:

करियर स्टैट्स

उनके स्टैट्स शानदार है (Image via Garena)
उनके स्टैट्स शानदार है (Image via Garena)

मंशा राठौर ने 516 सोलो मैचों में से 21 में जीत दर्ज की है। वो 508 किल्स कर चुकी हैं और उनका K/D रेश्यो 1.03 का है। इस भारतीय यूट्यूबर ने 1436 डुओ मैचों में हिस्सा लिया है और वो 240 में जीत दर्ज की है। उन्होंने 2160 किल्स किए हैं और उनका K/D रेश्यो 1.81 का है। Gaming with Laila ने 12368 स्क्वाड मैचों में से 3208 में जीत हासिल की है। वो 22781 किल्स कर चुकी हैं और उनका K/D रेश्यो 2.49 का है

रैंक स्टैट्स

Gaming with Laila के रैंक स्टैट्स (Image via Garena)
Gaming with Laila के रैंक स्टैट्स (Image via Garena)

Gaming with Laila has ने Free Fire MAX के रैंक सीजन 29 में 4 मैच खेले हैं और उन्हें एक में जीत मिली है। वो 5 किल्स कर चुके हैं। आपको बता दें कि उन्होंने कोई सोलो या डुओ मैच नहीं खेला है।

नोट: Bindass Laila के Free Fire MAX आर्टिकल लिखते समय तक के हैं और आगे इसमें बदलाव हो सकता है।


यूट्यूब चैनल

youtube-cover

वो अपने चैनल पर व्लॉग्स, रिएक्शन, चैलेंज, शॉट्स और गेमप्ले वीडियोज डालती हैं। उनके दो और चैनल हैं। Laila is Live चैनल पर 2 लाख 65 हजार सब्सक्राइबर्स हैं और Laila Shorts चैनल पर 69.4 हजार सब्सक्राइबर्स हैं। वो 2019 से लगातार अपने मुख्य चैनल पर काम कर रही हैं और उन्होंने 800 से ज्यादा वीडियो पोस्ट की है।

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now