Create
Notifications

Garena Free Fire में 100% बोनस के साथ डायमंड्स का टॉप-अप कैसे करें? 

Garena Free Fire में 100% बोनस के साथ डायमंड्स का टॉप-अप कैसे करें? (Image Via ff.garena.com)
Garena Free Fire में 100% बोनस के साथ डायमंड्स का टॉप-अप कैसे करें? (Image Via ff.garena.com)
Sawan E-Sports
visit

Free Fire दुनिया में हमेशा से खिलाड़ियों के द्वारा पसंद किया जाता है। इसके आलावा भारतीय सरकार ने जब से PUBG Mobile और चीनी ऐप्स पर बैन लगाया था। तब से भारतीय प्लेयर्स धीरे-धीरे Free Fire पर शिफ्ट हो गए हैं।

ये गेम खिलाड़ियों को आकर्षक रिवॉर्ड्स प्रदान करता है। जैसे कैरेक्टर्स, ऑउटफिट, पेट्स, गन स्किन, बडंल, एलीट पास और अन्य कॉस्ट्यूम आदि। खैर, इस आर्टिकल में हम Garena Free Fire में 100% बोनस के साथ डायमंड्स का टॉप-अप कैसे करें, बताने वाले हैं।


Garena Free Fire में 100% बोनस के साथ डायमंड्स का टॉप-अप कैसे करें?

Free Fire की करेंसी डायमंड्स है तो इसके डेवेल्पर्स ने डायमंड्स का टॉप-अप करने के लिए बेहद सारे प्लेटफॉर्म बनाए है। इन सभी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करके डायमंड्स परचेस कर सकते हैं।

वर्तमान में कुछ वेबसाइट है जो खिलाड़ियों को डायमंड्स का टॉप-अप के साथ 100% बोनस प्रदान करती है। प्लेयर्स अपनी पसंद से किसी भी टॉप-अप का चयन करके करेंसी परचेस कर सकता है। नीचे खिलाड़ियों को सबसे उचित विकल्प दिया गया है जिसका इस्तेमाल करके 100% बोनस प्राप्त कर सकते हैं।

Free Fire में 100% बोनस कैसे प्राप्त करें?

Free Fire में डायमंड्स का टॉप-अप करके 100% बोनस कैसे प्राप्त करें?
Free Fire में डायमंड्स का टॉप-अप करके 100% बोनस कैसे प्राप्त करें?

फ्री फायर में डायमंड्स का टॉप-अप करने के साथ 100% बोनस कैसे प्राप्त कर सकते हैं। खिलाड़ियों के लिए नीचे स्टेप्स दी गई है:

स्टेप 1: खिलाड़ियों को अपने डिवाइस में Games Kharido की आधिकारिक वेबसाइट खोलना पड़ेगी। डायरेक्ट वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें।

स्टेप 2: Free Fire बटन का चयन करना पड़ेगा। लॉगिन करने के लिए फेसबुक और प्लेयर आईडी का विकल्प दिख जाएगा।

स्टेप 3: प्लेयर्स अपनी पसंद से किसी भी एक विकल्प का चयन करके लॉगिन करें। उसके बाद स्क्रीन पर डायमंड्स का टॉप-अप और बोनस दिख जाएंगे।

स्टेप 4: अपनी पसंद से किसी भी एक विकल्प का चयन करके भारतीय तरीके से पेमेंट करें। पेमेंट करने के लिए Banking, UPI और Paytm में से किसी भी ऑप्शन का चयन कर सकते हैं।

पेमेंट होने के कुछ ही समय के बाद या फिर एक दिन के अंदर खिलाड़ी के Free Fire अकाउंट में डायमंड्स ट्रांसफर हो जाएंगे।


Edited by Sawan E-Sports
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now