Create

Garena Free Fire में 2022 के अंदर मुफ्त में डायमंड्स पाने के नए तरीके 

Image Credit : Garena Free Fire
Image Credit : Garena Free Fire
reaction-emoji
सावन सोलंकी

Free Fire में खिलाड़ियों के लिए अनेक आकर्षक चीज़ें हैं। जैसे पेट्स, गन स्किन, और कैरेक्टर्स आदि। ये आइटम इन-गेम समय-समय पर बदलते रहते हैं, और इनकी ताकत में भी परिवर्तन होता रहता है। इन सभी इनाम का उपयोग करने पर खिलाड़ियों को फायदा भी मिलता है।

दरअसल, गेम के अंदर प्रत्येक सीजन में मिशन्स के आधार पर इन आइटम को मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, खिलाड़ियों को बिना मिशन्स के प्राप्त करना है तो डायमंड्स का इस्तेमाल करना पड़ता है। अधिकांश प्लेयर्स डायमंड्स को खरीदने में असमर्थ रहते हैं। इसलिए, वह अन्य तरीकों का उपयोग करके मुफ्त में डायमंड्स पाने के रास्ते खोजते रहते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Garena Free Fire में 2022 के अंदर मुफ्त में डायमंड्स पाने के नए तरीके बताने वाले हैं।


Garena Free Fire में 2022 के अंदर मुफ्त में डायमंड्स पाने के नए तरीके

इंटरनेट पर ऐसे बेहद सारे प्लेटफॉर्म मौजूद है, जिनका इस्तेमाल करके मुफ्त में डायमंड्स करेंसी को प्राप्त कर सकते हैं। दरअसल, ऐसे भी प्लेटफॉर्म मौजूद है जिनका उपयोग करने से Free Fire अकाउंट बैन हो जाता है। इसलिए, यहां पर नए तरीके के बारे में जानकारी दी गई है:

#1 - गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स

youtube-cover

Free Fire में मुफ्त डायमंड्स पाने के लिए खिलाड़ियों को Google Opinion Rewards का इस्तेमाल करना पड़ता है। ये खिलाड़ियों को सर्वे और अन्य प्रकार की टास्क प्रदान करता है। ये कार्य सफल होने के बाद अकाउंट में खिलाड़ियों को क्रेडिट्स मिलता है। उसके बाद एयर ड्रॉप की मदद से मुफ्त में आइटम परचेस कर सकते हैं।


#2 - Poll Pay और Booyah GPT ऐप्स

youtube-cover

Poll Pay और Booyah ऐप्स दुनिया की सबसे फेमस GPT ऐप्स है। इन दोनों तरीकों का उपयोग करके मुफ्त में डायमंड्स को हासिल कर सकते हैं। यहां पर खिलाड़ियों को वीडियोस, सर्वे, ऐप्स डाउनलोड और लाइव स्ट्रीम देखनी पड़ती है।

उसके बाद गेमर्स को कैश और रिवॉर्ड्स प्राप्त होता है। इन वाउचर की सहायता से मुफ्त में डायमंड्स प्राप्त कर सकते हैं। इसी प्रकार गेमर्स, रिडीम कोड्स, GPT वेब और इवेंट का भी पालन कर सकते हैं।


Edited by सावन सोलंकी
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...